main page

मामा गोविंदा ने थूका गुस्सा! भांजी आरती को आशीर्वाद देने खिलखिलाते हुए शादी में पहुंचे, मामी सुनीता अब भी गायब

Updated 25 April, 2024 11:36:03 PM

गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन आरती सिंह ने सालों से संजोए अपने सपने को आरती ने आज पूरा कर लिया।  जी हां, वो दुल्हन बन गई हैं। एक्ट्रेस की शादी 25 अप्रैल यानी आज दीपक चौहान संग सात फेरे लिए। कई दिनों से शादी के फंक्शन जारी थे। शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन में भी उनका पूरा परिवार दिख

मुंबई: गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन आरती सिंह ने सालों से संजोए अपने सपने को आरती ने आज पूरा कर लिया।  जी हां, वो दुल्हन बन गई हैं। एक्ट्रेस की शादी 25 अप्रैल यानी आज दीपक चौहान संग सात फेरे लिए। कई दिनों से शादी के फंक्शन जारी थे। शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन में भी उनका पूरा परिवार दिखा, अगर कोई नहीं दिखा था तो वो थे उनके मामा गोविंदा और मामी सुनीता। हर कोई बस उन्हीं की राह देख रहा था।

Bollywood Tadka

गोविंदा का परिवार ना तो आरती की हल्दी में दिखा ना ही संगीत और मेहंदी सेरेमनी में ऐसे में सुबह से खबरें आ रही थीं कि कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह से सालों पुराने मनमुटाव के कारण गोदा इस शादी का हिस्सा नहीं बनेंगे।हालांकि गोविंदा सभी मतभेदों को भूलकर भांजी को आशीर्वाद देने पहुंचे हैं।

Bollywood Tadka

 

जी हां, एक ओर आरती सिंह के होने वाले पति दीपक चौहान बारात लिए पहुंचे, वहीं दूसरी ओर मामा गोविंदा की भी शादी में शानदार एंट्री हुई। वो नेली ब्लू वेलवेट कोट पहने शादी में शरीक हुए हैं। सामने आए वीडियो में उन्हें काफी खुश देखा जा सकता है। वो हंसते-मुस्कुराते हुए शादी में शरीक होने पहुंचे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

कमी रही तो मामी सुनीता की

भले ही मामा गोविंदा भांजी की शादी में पहुंच गए लेकिन कमी रही तो मामी सुनीता की। वो शादी में शामिल होने के लिए नहीं पहुंचीं और न ही गोविंदा की बेटी दिखीं। इसको देखने के बाद लोगों का कहना है कि लगता है मामी सुनीता ने अब भी गुस्सा नहीं थूका है। यही वजह होगी कि वो आरती सिंह की शादी जैसे खास मौके पर भी नहीं पहुंचीं। वैसे असल वजह न पहुंचने की क्या है ये तो गोविंदा और उनका परिवार ही जानता होगा। 

Bollywood Tadka


याद दिला दें, लंबे वक्त से कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह से गोविंदा और सुनीता का विवाद चल रहा था। इनके परिवार की आपसी कलह लोगों के भी सामने आ गई थी। कई बार गोविंदा और सुनीता ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी। तमाम विवादों के बाद भी हाल में ही कश्मीरा शाह ने कहा था कि अगर गोविंदा सभी बातें भूलकर आरती सिंह की शादी में आते हैं तो वो उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेंगी। अब गोविंदा हर विवाद को दर किनार करते हुए शादी में पहुंच गए हैं। 


वहीं अब गोविंदा ने भांजी आरती सिंह की शादी में पहुंचकर अफवाहों पर विराम लगा दिया है। 


 लेकिन मामा गोविंदा अब एक्ट्रेस की शादी को इग्नोर नहीं कर पाए हैं। उन्होंने शादी में अपनी खास मौजूदगी दर्ज कराई है। वो सभी पुराने गिले शिकवे भुलाकर अपनी भांजी को आशीर्वाद देने पहुंचे हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

GovindaKrushna AbhishekAttendNieceArti SinghDipak ChauhanWeddingBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...