main page

हाथों में पिया के नाम की मेहंदी..हैवी ज्वेलरी...सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हनिया बनीं गोविंदा की भांजी,राजस्थान के सवाई माधोपुर में बाॅयफ्रेंड संग लिए सात फेरे

Updated 12 February, 2024 11:28:51 AM

टीवी एक्ट्रेस और सुपरस्टार गोविंदा की भांजी कश्मीरा ईरानी ने हाल ही में अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज की शुरुआत की। कश्मीरा ईरानी ने बीते दिनों राजस्थान में अपने बॉयफ्रेंड अक्षय संग शादी रचाई।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस और सुपरस्टार गोविंदा की भांजी कश्मीरा ईरानी ने हाल ही में अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज की शुरुआत की। कश्मीरा ईरानी ने बीते दिनों राजस्थान में अपने बॉयफ्रेंड अक्षय संग शादी रचाई।

Bollywood Tadka

गोविंदा की भांजी ने 10 फरवरी को राजस्थान के सवाई माधोपुर के रणथंम्भौर में फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में रॉयल वेडिंग की। इस वेडिंग में एक्टर नकुल मेहता भी पत्नी जानकी संग शामिल हुए।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें भी नकुल ने इंस्टा पर शेयर की हैं। अपने वेडिंग डे पर कश्मीरा लाल सुर्ख जोड़े में दुल्हनिया बनीं।  एक्ट्रेस ने गोल्ड ज्वैलरी से अपना लुक कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके लव लाइफ अक्षत ने बिग डे के लिए क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी। तस्वीर में अक्षत अपनी दुल्हन के माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

कश्मीरा और अक्षत ने राजस्थान में हुई ड्रीमी शादी में अपने प्री वेडिंग फंक्शन भी खूब एंजॉय किए। इस तस्वीर में कश्मीरा येलो कलर की साड़ी पहने काफी खूबसूरत लग रही हैं और उन्हें फूलों की ज्वैलरी भी पहनी हुई है। वहीं अक्षय भी व्हाइट कुर्ता पजामा पर येलो जैकेट पहने जंच रहे थे। ये कपल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीर है।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नकुल ने कैप्शन में लिखा- "वीकेंड दो सबसे ख़ुशहाल, प्यार में डूबे और सबसे गर्मजोशी से भरे लोगों के मिलन का जश्न मनाने में बिताया गया जिन्हें हम जानते हैं.. काशु और अक्षत.. कुछ अच्छे दिन होते हैं, कुछ खूबसूरत दिन होते हैं और फिर कुछ दिन ऐसे भी होते हैं जो बहुत लंबे समय तक आपके साथ रहने का वादा करते हैं।आप दोनों को एक-दूसरे का जश्न मनाते और अपने सबसे करीबी लोगों के साथ आनंद मनाते देखना सबसे सुखद यादों में से एक रहेगा। "

Bollywood Tadka

बता दें कि कश्मीरा ने कईं बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वह टाइगर जिंदा है, रंगून और भारत जैसी फिल्मों में नजर आईं थीं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

GovindaNieceTV actressKashmira IranimarriedAkshat SaxenaRanthamboreNakul MehtaJankee ParekhBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...