main page

शादी से पहले माता का जगराता: होने वाले पति संग आरती ने की पूजा, लाल सूट में खूबसूरत दिखीं गोविंदा की भांजी

Updated 16 April, 2024 11:52:14 AM

बी-टाउन में इस समय वेडिंग सीजन चल रहा है। अब तक कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट,सुरभि चंदना-करण शर्मा जैसे स्टार्स सात फेरे ले चुके हैं। वहीं अब इस लिस्ट में गोविंदा की भांजी, कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन आरती सिंह का नाम भी जुड़ने वाला है। 38 साल की आरती सिंह इसी महीने अपने लॉन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ सात फेरे लेगीं। कपल की शादी की तैयारियां जोरो शोरों पर हैं।


मुंबई: बी-टाउन में इस समय वेडिंग सीजन चल रहा है। अब तक कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट,सुरभि चंदना-करण शर्मा जैसे स्टार्स सात फेरे ले चुके हैं। वहीं अब इस लिस्ट में गोविंदा की भांजी, कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन आरती सिंह का नाम भी जुड़ने वाला है।

Bollywood Tadka

38 साल की आरती सिंह इसी महीने अपने लॉन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ सात फेरे लेगीं। कपल की शादी की तैयारियां जोरो शोरों पर हैं।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में आरती ने शादी से पहले अपने घर में माता का जगराता करवाया जिसकी तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में आरती रेड सूट में खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

आरती ने मिनिमल मेकअप और झुमकों से लुक को पूरा किया है। इस दौरान आरती ने माथे पर तिलक लगाया है। एक तस्वीर में वह होने वाले पति दीपक के साथ नजर आ रही हैं। इसके अलावा माता के दरबार की भी एक वीडियो आरती ने इंस्टा पर शेयर की है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि आरती 25 अप्रैल को दीपिक संग सात फेरे लेंगी। 23 अप्रैल को  मेहंदी सेरेमनी से आरती की शादी की रस्में शुरू होंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

GovindaNieceArti Singhorganisedmata ka jagrataWeddingDipak ChauhanBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...