main page

महाकाल की शरण में गोविंदा: 20 मिनट की पूजा अर्चना, नंदी के कानों में कही मनोकामना

Updated 13 March, 2024 01:22:26 PM

बाॅलीवुड स्टार्स की भगवान में बेहद ही ज्यादा आस्था होती है। ये स्टार्स अपने काम में भले ही कितने की बिजी क्यों ना हो लेकिन भगवान की पूजा करने के लिए देश के अलग-अलग मंदिरों में पहुंचते हैं। वहीं उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में तो आए दिन कोई ना कोई स्टार्स जरूर नतमस्तक होता है।

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार्स की भगवान में बेहद ही ज्यादा आस्था होती है। ये स्टार्स अपने काम में भले ही कितने की बिजी क्यों ना हो लेकिन भगवान की पूजा करने के लिए देश के अलग-अलग मंदिरों में पहुंचते हैं। वहीं उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में तो आए दिन कोई ना कोई स्टार्स जरूर नतमस्तक होता है।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में एक्टर गोविंदा बाबा महाकाल के दरबार पहुंचे।  उन्हें उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-पाठ करते हुए स्पॉट हुए। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

शिव भक्ति में डूबे गोविंदा

तस्वीरों में गोविंदा शिव भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं। दोनों हाथ जोड़कर गोविंदा मगन हो कर पूजा करते दिख रहे हैं। इस दौरान मंदिर में मौजूद पंडित और अन्य सदस्य उन्हें एक-एक कर ढेर सारी फूलों की माला पहनाते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

उन्हें भगवान के आर्शीवाद के रूप में एक फूल भी दिया गया जिसे देख गोविंदा के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। 

Bollywood Tadka

 

नंदी बाबा के कानों में कहते दिखे अपनी मनोकामना

भगवान के दर्शन के बाद नंदी महाराज के दर्शन के लिए भी पहुंचे। इस दौरान वो कान में मनोकामना मांगते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले भी वो उज्जैन पहुंचे थे। उस वक्त गोविंदा के साथ उनकी वाइफ और बेटा भी दिखाई दिया था।


 

Content Writer: Smita Sharma

Govindababa mahakalwhisperedwishesnandiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...