main page

प्यारा बंधनः पोती ने बनवाया अपने दादा-दादी के नाम का टैटू, वायरल वीडियो ने जीता सबका दिल

Updated 11 October, 2022 04:17:33 PM

बच्चों का जितना प्यार उनके मां-बाप से नहीं होता उससे कहीं ज्यादा दादा-दादी से होता है। क्योंकि दादा-दादी अपने पोता-पोतियों को खूब लाड़ लड़ाते हैं और उन्हेंबच्चे की तरह खिलाते भी हैं। बस यही वजह है कि बच्चों को ग्रैंडपेरेंट्स के साथ ज्यादा लगाव होता है। हाल ही में एक लड़की ने अपने दादा-दादी के लिए कुछ यूं प्यार जताया, जिसे देख लोगों की आंखे भर आई। अब यह प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बच्चों का जितना प्यार उनके मां-बाप से नहीं होता उससे कहीं ज्यादा दादा-दादी से होता है। क्योंकि दादा-दादी अपने पोता-पोतियों को खूब लाड़ लड़ाते हैं और उन्हेंबच्चे की तरह खिलाते भी हैं। बस यही वजह है कि बच्चों को ग्रैंडपेरेंट्स के साथ ज्यादा लगाव होता है। हाल ही में एक लड़की ने अपने दादा-दादी के लिए कुछ यूं प्यार जताया, जिसे देख लोगों की आंखे भर आई। अब यह प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने दादा-दादी के नाम का टैटू अपने पैर पर बनवाकर उन्हें सरप्राइज देती है। पोती के पैर में अपने नाम का टैटू देख दादा  इमोशनल हो जाते हैं और उसे गले लगा लेते हैं। वहीं दादीजी भी पोती को ऐसा ही रिएक्शन देती हैं। दादा-दादी और पोती के बीच ये लव बॉन्डिंग यूजर्स का खूब दिल जीत रही है और लोग कमेंट कर इस पर अपनी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

GranddaughtergrandparentsnametattooedvideoviralBollywood NewsNews and Gossip Masala Newsoffbeat

loading...