main page

काला चश्मा लगाकर दादी अम्मा ने भोजपूरी गाने पर किया गजब डांस, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Updated 15 May, 2024 05:32:06 PM

आज कल की जनरेशन के लोगों पर सोशल मीडिया पर रील्स बनाने और देखने का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। इंस्टा रील्स पर बच्चों से लेकर बूढ़ों तक के वीडियो आए दिन खूब वायरल होते हैं। ऐसे ही एक दादी अम्मा का डांस करते का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह चश्मा लगाकर अपना स्वैग दिखा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  आज कल की जनरेशन के लोगों पर सोशल मीडिया पर रील्स बनाने और देखने का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। इंस्टा रील्स पर बच्चों से लेकर बूढ़ों तक के वीडियो आए दिन खूब वायरल होते हैं। ऐसे ही एक दादी अम्मा का डांस करते का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह चश्मा लगाकर अपना स्वैग दिखा रही हैं।

Bollywood Tadka


वीडियो में अम्मा को साड़ी पहने हुए हैं और उन्होंने काला चश्मा लगाया हुआ है। इस दौरान वो भोजपुरी गाने पर मस्त होकर डांस कर रही हैं। दादी का ये अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

 

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- परिस्थिति चाहे जैसी भी हो हमेशा हंसना चाहिए। वहीं दूसरे ने लिखा- दादी आज वायरल होकर ही रहेगी। एक ने लिखा- जिसकी मस्ती जिंदा है उसकी हस्ती जिंदा है। अन्य ने लिखा- दादी डिस्को डांस कर रही है।

Content Writer: suman prajapati

Grandmaamazing danceBhojpuri songvideoviralBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...