main page

Viral Video: शादी में दूल्हे की डिमांड सुनकर हक्के-बक्के रह गए लोग, साली से मांगी 5 पप्पी

Updated 16 December, 2022 04:48:50 PM

देश में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर शादियों से एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक शादी में ऐसा किस्सा हुआ, जिसे सुनकर दुल्हन हैरान रह गई। दूल्हे ने अपनी शादी में ऐसी डिमांड रखी कि वहां खड़े सभी हक्के-बक्के रह  गए। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर शादियों से एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक शादी में ऐसा किस्सा हुआ, जिसे सुनकर दुल्हन हैरान रह गई। दूल्हे ने अपनी शादी में ऐसी डिमांड रखी कि वहां खड़े सभी हक्के-बक्के रह  गए। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।


दरअसल, शादी में साली-जीजे की नोकझोक बड़ी मजेदार होती है। ऐसे ही जब इस शादी में जीजा-साली की नोक-झोक का समय आया तो दूल्हे ने अपनी साली से अलग ही डिमांड रखी। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब दूल्हे की सासू मां छंद सुनाने के लिए कहती हैं तो दूल्हा कहता है, 'छंद पकाइया-छंद पकाइया, छंद के ऊपर ताली, अगला छंद तब सुनाऊंगा.. जब 5 पप्पी देगी साली.' यह सुन दुल्हन से लेकर दूल्हे की सासू मां तक सभी हक्के-बक्के रह जाते हैं। वहीं साली अपने जीजा की डिमांड सुन शर्म के मारे लाल हो जाती है।


यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है और इसे 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

groom demandedkissessister-in-lawweddingViralVideoBollywood NewsGossipMasala NewsEntertainmentOffbeat

loading...