main page

Video: 'बदतमीज दिल' गाने पर दूल्हे के पापा ने उखाड़ा गर्दा, जबरदस्त डांस मूव्स देख लोग रह गए दंग

Updated 15 January, 2023 05:19:53 PM

आज कल की आम शादियां भी फिल्मी शादियों से कम नहीं होती। लोग पूरे फिल्मी स्टाइल में शादियों में रंग जमाने की कोशिश करते हैं। दूल्हे की एंट्री हो या कपल के लिए सरप्राइज..लोग स्पेशल डांस से दूल्हा-दुल्हन को खास फील कराने की कोशिश करते हैं। हाल ही में एक शादी से एक बेहद जबरदस्त डांस वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक पिता अपने बेटे के लिए शानदार डांस करता नजर आया। इस वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आजकल की आम शादियां भी फिल्मी शादियों से कम नहीं होती। लोग पूरे फिल्मी स्टाइल में शादियों में रंग जमाने की कोशिश करते हैं। दूल्हे की एंट्री हो या कपल के लिए सरप्राइज..लोग स्पेशल डांस से दूल्हा-दुल्हन को खास फील कराने की कोशिश करते हैं। हाल ही में एक शादी से एक बेहद जबरदस्त डांस वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक पिता अपने बेटे के लिए शानदार डांस करता नजर आया। इस वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे के पापा डांस फ्लोर अपने जबरदस्त डांस मूव्स से गर्दा उड़ाते नजर आ रहे हैं। व्यक्ति अपने बेटे के लिए  'बदतमीज दिल' गाने पर छपरफाड़ डांस कर रहा है। इसनी फुर्ती से व्यक्ति को डांस करता देख लोग हैरान हो रहे है और उसके डांस को लाइक भी कर रहे हैं।

 

 

अब तक इस डांस वीडियो को 116,713 लाइक्स मिल चुके हैं।

Content Writer: suman prajapati

groomfatherstunnedpeopletremendous danceBadtameez DilsongBollywood OffbeatCelebrityEntertainment News

loading...