main page

गुंजन-तेजस के सिर सजा 'झलक दिखला जा 10' का ताज, रूबीना-फैजल को हरा अपने नाम की चमचमाती ट्रॉफी और 20 लाख

Updated 28 November, 2022 08:19:17 AM

रविवार को डांस रियालिटी शो 'झलक दिखला जा 10' का ग्रैंड फिनाले था। 6 फाइनलिस्ट फैसल शेख, रूबीना दिलाइक, निशांत भट्ट, गशमीर महाजनी, गुंजन सिन्हा और श्रीति झा के बीच ग्रैंड फिनाले था।वहीं अब इस सीजन को अपना विनर भी मिल गया है।8 साल की गुंजन और 12 साल के तेजस वर्मा के सिर इस सीजन की ताज सजा। गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा ने कम उम्र में बड़ा कमाल कर डाला है।

मुंबई: रविवार को डांस रियालिटी शो 'झलक दिखला जा 10' का ग्रैंड फिनाले था। 6 फाइनलिस्ट फैसल शेख, रूबीना दिलाइक, निशांत भट्ट, गशमीर महाजनी, गुंजन सिन्हा और श्रीति झा के बीच ग्रैंड फिनाले था।वहीं अब इस सीजन को अपना विनर भी मिल गया है।

Bollywood Tadka

8 साल की गुंजन और 12 साल के तेजस वर्मा के सिर इस सीजन की ताज सजा। गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा ने कम उम्र में बड़ा कमाल कर डाला है।

Bollywood Tadka

गुंजन और तेजस पहले से ही 'झलक दिखला जा 10' की ट्रॉफी के हकदार माने जा रहे थे। अंत में हुआ भी वैसा ही हुआ। गुंजन और तेजस चमचमाती ट्रॉफी के साथ 20 लाख अपने घर लेकर गए। 

Bollywood Tadka

टॉप 3 में रहे रूबीना -फैसल

खतरों के खिलाड़ी के बाद रूबीना दिलाइक झलक दिखला जा 10 की ट्रॉफी लेने से चूक गईं। वो शो के टॉप 3 में जगह बनाने में कामयाब रहीं। रूबीना के साथ फैसल शेख ने भी टॉप 3 में अपनी जगह बना ली थी पर अंत में गुंजन और तेजस ने बाजी मारी और रुबीना-फैसल को हराकर बड़ी जीत हासिल की।

Bollywood Tadka

तेजस और गुंजन को झलक दिखला जा 10 का विनर बनने की बधाई।

Content Writer: Smita Sharma

Gunjan SinhaTejas VermaJhalak Dikhhla Jaa 10TrophyFaisal ShaikhRubina DilaikBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...