main page

Trailer out: अमेज़ॅन मिनीटीवी ने जारी किया Gutar Gu का ट्रेलर, देखिए टीन कपल की अजब लव स्टोरी

Updated 31 March, 2023 05:17:00 PM

‘गुटर गूं’ का प्रीमियर अमेज़न मिनी टीवी पर 5 अप्रैल से, अमेज़न शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर मुफ्त में होगा

मुंबई। अमेज़ॅन मिनीटीवी, एक मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, ने आज अपने अपकमिंग रोमांटिक स्टोरी ‘गुटर गूं’ का ट्रेलर जारी किया, जो टीन कपल के प्यार की बारीकियों को दर्शाता है। सीरीज में अश्लेषा ठाकुर और विशेष बंसल लीड रोल में हैं, जहां दोनों पहले प्यार की सुबह और साथ आने वाली चुनौतियों का अनुभव करते हैं। छह-एपिसोड की यह सीरीज उनके रिश्ते को प्रभावित करती हैं, जबकि माता-पिता का प्रेशर उनकी परेशानियों को बढ़ाता है।

ट्रेलर में रितु और अनुज की जिंदगी की झलक देखने को मिलती है, जो एक-दूसरे से इतने अलग होते हुए भी आपस में उलझे रहते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि उनके अलग-अलग नजरिए को देखते हुए उनका सफर पहले प्यार के अलग-अलग रंगों को कैसे विकसित करता है। गुनीत मोंगा के ऑस्कर विनिंग प्रोडक्शन हाउस, सिख प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित यह ड्रामा, 5 अप्रैल से अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनी टीवी पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा।

अमेज़न एडवरटाइजिंग के प्रमुख गिरीश प्रभु ने शो के बारे में अपने विचार साझा करते हुए कहा, “अमेज़ॅन मिनी टीवी पर हमारा लक्ष्य दर्शकों का मनोरंजन करना और उनके दिल को छू लेने वाली कहानियों के साथ प्रस्तुत करना है। गुटर गू के साथ, हम युवा प्रेम के बारे में एक हल्का-फुल्का शो पेश करना चाहते हैं और दर्शकों को मीठी यादों का अहसास कराना चाहते हैं। इस नए जमाने के रोमांस शो के लिए सिख एंटरटेनमेंट के साथ काम करना खुशी और सम्मान की बात है, जो हमें यकीन है कि दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा।”

सिख्या एंटरटेनमेंट के निर्माता गुनीत मोंगा ने कहा "पहला प्यार हमेशा बहुत खास होता है और यह हमारे साथ उन्हें फिर से जीने का समय है। 'गुप्त ज्ञान' के लिए अभूतपूर्व प्यार प्राप्त करने के बाद, हम सिख में निर्देशक साकिब पंडोर के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, जो हमारी अच्छी तरह से प्राप्त लघु फिल्म को अपनी वेब श्रृंखला में बदल रहे हैं! "गुटर गूं" - रितु और अनुज की कहानी का एक नया अध्याय, किशोर संबंधों के कई उतार-चढ़ावों में गहरा गोता लगाता है- सख्त माता-पिता, डेटिंग प्रोटोकॉल और मासूमियत और पहले प्यार के क्षणों को नेविगेट करना।”

उन्होंने आगे कहा, "पहला प्यार की इस खूबसूरत कहानी से जुड़ने के लिए बहुत कुछ है, और हम दर्शकों के लिए युवा प्रेम की पुरानी यादों को फिर से जीने के लिए बेहद उत्साहित हैं।"

अनुजा मिश्रा, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, होनासा कंज्यूमर लिमिटेड ने कहा “मामाअर्थ में, हमारा उद्देश्य अच्छाई फैलाना और अपने उपभोक्ताओं के साथ गहराई से जुड़ना है। एक प्राकृतिक व्यक्तिगत देखभाल और सौंदर्य ब्रांड के रूप में, हम इस दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी 'गुटार गु' के माध्यम से अपने उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए रोमांचित हैं, जो एक आकर्षक छोटे शहर में स्थापित है। हमें विश्वास है कि गुटर गू के शीर्षक प्रायोजक के रूप में अमेज़न मिनी टीवी के साथ यह साझेदारी हमें अपने उपभोक्ताओं के साथ बहुत ही प्रासंगिक तरीके से जुड़ने में सक्षम बनाएगी।”

‘गुटर गूं’ 5 अप्रैल को विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनी टीवी पर फ्री स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है।

Custom: Auto Desk

GUTAR GU AMAZON MINI TV TEEN LOVE STORY TARILER OUT

loading...