main page

बेवर्ली हिल्स में आयोजित इवेंट में स्पॉट हुईं हैली स्टेनफेल्ड, वाइब्रेंट पैटर्न वाले आउटफिट में दिखीं बेहद स्टाइलिश

Updated 23 May, 2023 05:24:34 PM

एक्ट्रेस और सिंगर हैली स्टेनफेल्ड हॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। वह अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते सोमवार हैली को Spider-Man: Across The Spider-Verse के लिए बेवर्ली हिल्स के बेवर्ली विलशेयर होटल में आयोजित एक फोटोकॉल में भाग लेते देखा गया। इस दौरान वह अपने लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें अब अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और सिंगर हैली स्टेनफेल्ड हॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। वह अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते सोमवार हैली को Spider-Man: Across The Spider-Verse के लिए बेवर्ली हिल्स के बेवर्ली विलशेयर होटल में आयोजित एक फोटोकॉल में भाग लेते देखा गया। इस दौरान वह अपने लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें अब अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान 26 वर्षीय हैली स्टेनफेल्ड का सबसे अलग लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

इवेंट में एक्ट्रेस वाइब्रेंट पैटर्न वाले आउटफिट में बेहद स्टाइलिश लगीं। इस आउटफिट के साथ उन्होंने ब्लैक शूज पेयर किए।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करते हुए एक्ट्रेस का स्टाइल देखते ही बन रहा है। इवेंट में अपने लुक का जलवा दिखाते हुए हैली कैमरे के सामने एक से बढ़ कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो हैली को आखिरी बार फिल्म Charlie's Angels में देखा गया था। अब वह जल्द ही Spider-Man: Across the Spider-Verse में नजर आएंगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Hailee Steinfeldstands outvibrantly patterned outfitBeverly HillsHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...