main page

कैजुअल लुक में प्रेग्नेंट पत्नी संग शॉपिंग करने निकले जस्टिन बीबर, क्रॉप टॉप में एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Updated 26 May, 2024 05:03:21 PM

पॉप स्टार जस्टिन बीबर की पत्नी व एक्ट्रेस हैली बीबर इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेगा। ऐसे में दोनों अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने के लिए काफी  एक्साइटेड हैं और अक्सर क्वालिटी टाइम स्पैंड करते नजर आते हैं। हाल ही में इस कपल को टोकियो में शॉपिंग करते देखा गया, जहां दोनों की बेहद प्यारी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉप स्टार जस्टिन बीबर की पत्नी व एक्ट्रेस हैली बीबर इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेगा। ऐसे में दोनों अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने के लिए काफी  एक्साइटेड हैं और अक्सर क्वालिटी टाइम स्पैंड करते नजर आते हैं। हाल ही में इस कपल को टोकियो में शॉपिंग करते देखा गया, जहां दोनों की बेहद प्यारी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हैले बीबर व्हाइट शॉर्ट्स के ऊपर से कलरफुल वूलन जैकेट पहने नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर चश्मा, बालों पर कैप लगाए एक्ट्रेस का बेहद कूल अंदाज देखने को मिल रहा है। क्रॉप टॉप में हैले को पति संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

वहीं, जस्टिन बीबर की बात करें तो पॉप स्टार का भी इस दौरान कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है। एक साथ कपल की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है।

 

Bollywood Tadka

दोनों टोकियो की सड़कों पर मस्ती करते चलते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें, 10 मई को जस्टिन ने पत्नी हैली बीबर की प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। सिंगर ने जुलाई 2018 में हैली से बहामास में सगाई की थी और फिर दो महीने बाद न्यू यॉर्क सिटी कोर्ट हाउस में शादी के बंधन में बंध गए थे। अब 6 साल बाद वो पहली बार पैरेंट्स बनने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Content Writer: suman prajapati

Hailey Bieberflauntsbaby bumpshoppingJustin BieberHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...