main page

लैदर जैकेट और स्किनटाइट जैगिंग में स्टनिंग दिखीं हैले बीबर, ऑल-ब्लैक लुक से किया फैंस को इम्प्रेस

Updated 21 November, 2020 03:32:07 PM

हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर की वाइफ हैले बीबर अपनी लुक को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती है। हैले सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में हैली को लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

लंदन. हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर की वाइफ हैले बीबर अपनी लुक को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती है। हैले सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में हैली को लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka


इस दौरान हैले बीबर का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो इस दौरान हैले ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

ब्लैक जैकेट, ब्लैक स्किनटाइट जैगिंग, ब्लैक हील्स और ब्लैक मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है और साथ ही मैचिंग पर्स भी कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप और सिंपल बन उनके लुक को और भी परफेक्ट बना रहा है। लुक को परफेक्ट बनाते हुए हसीना कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें जस्टिन बीबर हैली को 2016 से डेट कर रहे थे। 2018 में कपल ने कोर्ट मैरिज कर ली थी और उसके बाद दोनों ने पूरे रीति-रिवाजों से शादी कर ली थी। जस्टिन बीबर ने हैली से शादी करके बहुत सारी लड़कियों के दिल तोड़ दिए थे। 

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Hailey Bieberstunningall black lookHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...