main page

बाॅडी हगिंग ड्रेस में हेली ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी, मिसेज बीबर के बोल्ड लुक ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

Updated 04 December, 2023 05:51:10 PM

हॉलीवुड मॉडल एंड एक्ट्रेस हैली बीबर अक्सर अपनी हॉट फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और लोगों का दिल धड़काती रहती हैं। हाल ही में मॉडल ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

लंदन: हॉलीवुड मॉडल एंड एक्ट्रेस हैली बीबर अक्सर अपनी हॉट फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और लोगों का दिल धड़काती रहती हैं। हाल ही में मॉडल ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

शेयर की तस्वीरों में हैली ब्लैक कलर की होल्टर नेक वाली शाॅर्ट ड्रेस में बोल्ड दिख रही हैं। हसीना की इस ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। बाॅडी हगिंग ड्रेस में हसीना अपना टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप,पिंक शेडो, गोल्डन हूप्स हेली के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करते हुए हैले कैमरे के सामने दिलकश पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हैली बीबर को आखिरी बार टीवी सीरीज Dave में देखा गया था, जिसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

hailey bieberlooks boldlatest picturesHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...