main page

हाथों में हाथ डाले पति जस्टिन संग मूवी डेट पर निकलीं हैली बीबर, एक साथ कपल में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Updated 03 June, 2023 05:18:12 PM

सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली बीबर हॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर क्वालिटी टाइम स्पैंड करते एक साथ स्पॉट किया जाता है। बीते शुक्रवार कपल को हाथों में हाथ डाले लॉस एंजिल्स में थिएटर के बाहर देखा गया, जहां से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली बीबर हॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर क्वालिटी टाइम स्पैंड करते एक साथ स्पॉट किया जाता है। बीते शुक्रवार कपल को हाथों में हाथ डाले लॉस एंजिल्स में थिएटर के बाहर देखा गया, जहां से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान 26 वर्षीय हैली ग्रे क्रॉप टॉप के साथ ब्लू पैंट में नजर आ रही है, जिसके ऊपर उन्होंने ब्लैक कलर का लॉन्ग लैदर कोट पेयर किया है।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर चश्मा और खुले बालों से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं उनके पति ग्रे हुडी के साथ खाक लूज पैंट में काफी स्टाइलिश लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

हाथों में हाथ डाल एक साथ चलते कपल की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka


कैमरे के सामने जस्टिन और हैली जबरदस्त पोज दे रहे हैं। कपल की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Hailey Biebermovie datehusbandJustin BieberHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...