main page

पति सोहेल कथुरिया संग हंसिका मोटवानी ने मनाई अपनी पहली एनिवर्सरी, ब्लश-पिंक ब्राइट साड़ी में स्टनिंग दिखी एक्ट्रेस

Updated 04 December, 2023 05:24:28 PM

'शाका लाका बूम बूम' फेम हंसिका मोटवानी ने 4 दिसंबर 2022 को अपने जीवन के प्यार सोहेल कथुरिया से शादी रचाई थी। हाल ही में कपल ने अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस सेलिब्रेशन का वीडियो हंसिका मोटवानी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है।

मुंबई: 'शाका लाका बूम बूम' फेम हंसिका मोटवानी ने 4 दिसंबर 2022 को अपने जीवन के प्यार सोहेल कथुरिया से शादी रचाई थी। हाल ही में कपल ने अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस सेलिब्रेशन का वीडियो हंसिका मोटवानी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो हंसिका ने एक ब्लश-पिंक कलर की ब्राइट साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने एक सीक्विन सिल्वर ब्लाउज पेयर किया था। हंसिका ने रूबी स्पेशलिटी वाले एक लेयर्ड स्टोन-स्टडेड नेकपीस और स्टड इयररिंग्स के साथ लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

शीन मेकअप (जिसमें डेवी बेस, आईलाइनर के क्लासी स्ट्रोक, न्यूड लिपस्टिक और ब्लश्ड चीक्स शामिल हैं) उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं सोहेल ने ब्लैक कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था, जिसे उन्होंने मैचिंग जैकेट के साथ जोड़ा था। 

Bollywood Tadka

एक छोटी क्लिप में हम पति-पत्नी को क्यूट फेदर आइसिंग के साथ एक टू-टियर केक काटते हुए देख सकते हैं। एक अन्य वीडियो में हंसिका और सोहेल को शैंपेन की बोतल खोलकर अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाते देखा जा सकता है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिलहाल हम भी हंसिका और सोहेल को उनकी पहली ए​निवर्सरी की ढेर सारी बधाई देते हैं।
 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Hansika MotwaniSohael KhaturiyaCelebrate1st Wedding AnniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...