main page

Happy bday Neha Dhupia: एक्ट्रेस से लेकर दो बच्चों की मां तक, एक सच्ची ऑलराउंडर जिसने सभी किरदारों को अच्छे से निभाया

Updated 27 August, 2023 09:44:58 AM

1980 में एक इंडियन नेवी ऑफिसर के घर जन्मी नेहा ने 2002 में मिस इंडिया का खिताब जीता।

मुंबई। अपनी पॉइंट ऑफ व्यू को बोबाकी से सबके सामने रखने वाली और मजबूत इरादों वाली एक्ट्रेस नेहा धूपिया आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहीं हैं। 1980 में एक इंडियन नेवी ऑफिसर के घर जन्मी नेहा ने 2002 में मिस इंडिया का खिताब जीता। तब से, एक्ट्रेस-मॉडल ने कई फिल्मों में काम किया है और कई रियलिटी शो में भी प्रभाव छोड़ा है। आज, उनके स्पेशन डे पर, आइए एक नजर डालते हैं कि कैसे नेहा ने अपनी लाइफ में कामयाबी हासिल की।

नेहा धूपिया एक बेहतरीन एक्ट्रेस

‘सिटी अंडर थ्रेट’ से डेब्यू करने के बाद नेहा कई फिल्मों में नजर आईं। ‘क्या कूल हैं हम’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’,’ चुप चुप के’, ‘सिंह इज किंग’ और कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। दिलचस्प बात यह है कि नेहा को फिल्म ‘चुप चुप के’ में उनकी ऑन-स्क्रीन बहन करीना कपूर खान के साथ हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया था। मीडिया और फैंस के लिए, उन्हें एक साथ देखना काफी एक्साइटेड होगा।

Bollywood Tadka

एक इनक्रेडिबल होस्ट

एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ नेहा ने एमटीवी रोडीज़ में मेंटर की भूमिका भी निभाई। दरअसल, मीडिया से बातचीत में, रोडीज़ की विजेता श्वेता मेहता ने शेयर किया कि नेहा शो में एक इररिप्लेसेबल आइकन हैं।

Bollywood Tadka

नेहा धूपिया की खूबसूरत मैरिड लाइफ और मदरहुड

साल 2018 में नेहा ने पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी से एक गुरुद्वारे में एक शादी की थी। कपल ने नवंबर 2018 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, एक लड़की जिसका नाम मेहर धूपिया बेदी रखा। इसके अलावा, वह 2021 में दूसरी बार मां बनीं और एक छोटे लड़के को जन्म दिया, जिसका नाम गुरिक सिंह धूपिया बेदी रखा।

लगभग 20 वर्षों तक फिल्म इंडस्ट्री में रहने के बाद, नेही अपनी परसनल लाइफ को भी काफी अच्छे से संभाल रहीं हैं। विशेष अवसर पर, हम नेहा धूपिया को हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

NEHA DHUPIAACTRESSBIRTHDAYMOTHERWIFEMODEL

loading...