main page

जल्द राघव चड्ढा की दुल्हन बनेंगी परिणीति चोपड़ा, सिंगर हार्डी संधू ने किया कंफर्म, बोले- मैने बधाई दे दी है

Updated 31 March, 2023 10:42:38 AM

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी की खबरों का बज बना हुआ है। खबरे हैं कि एक्ट्रेस आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा को डेट कर रही हैं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। हालांकि, इन खबरों पर कपल की ओर से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है, लेकिन सांसद संजीव अरोड़ा के बाद अब सिंगर और एक्टर हार्डी संधू ने दोनों की शादी को कंफर्म कर दिया है।

मुंबई. बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी की खबरों का बज बना हुआ है। खबरे हैं कि एक्ट्रेस आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा को डेट कर रही हैं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। हालांकि, इन खबरों पर कपल की ओर से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है, लेकिन सांसद संजीव अरोड़ा के बाद अब सिंगर और एक्टर हार्डी संधू ने दोनों की शादी को कंफर्म कर दिया है।


दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के में हार्डी संधू ने कहा कि उन्हें खुशी हैकि परिणीति फाइनली लाइफ में सेटल हो रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि यह आखिरकार हो रहा है, मैं दोनों को बधाई देता हूं।

Bollywood Tadka

 


उन्होंने कहा कि जब हम कोड नेम: तिरंगा की शूटिंग कर रहे थे, तो हम शादी के बारे में बातचीत करते थे और वह कहती थी कि मैं तभी शादी करूंगी जब मुझे लगेगा कि मुझे सही लड़का मिल गया है। उन्होंने ये भी कंफर्म किया कि उन्होंने परिणीति से बात की है और उन्हें फोन पर बधाई दी है। 


 
बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी के नेता संजीव अरोड़ा ने भी राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को शादी की बधाई देते हुए एक ट्वीट किया था और लिखा था- "मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को अपनी हार्दिक बधाई देता हूं. उनकी यूनियन को ढेर सारा प्यार, खुशी और साथ मिले। मेरी शुभकामनाएं!! 


 

Content Writer: suman prajapati

Hardy SandhuconfirmedParineeti ChopraRaghav ChadharelationcongratulatedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...