main page

हैरी पॉटर एक्टर माइकल गैंबोन का निधन, 82 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

Updated 29 September, 2023 10:43:16 AM

हॉलीवुड फिल्म ‘हैरी पॉटर’ में एल्बस डंबलडोर की भूमिका निभाने वाले एक्टर सर माइकल गैंबोन अब इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर का 82 की उम्र में अस्पताल में निधन हो गया। उनके निधन की जानकारी उनकी पत्नी और बेटे ने दी है। दिग्गज एक्टर की मौत की खबर से न सिर्फ इंडस्ट्री बल्कि उनके फैंस और परिवार को गहरा सदमा लगा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड फिल्म ‘हैरी पॉटर’ में एल्बस डंबलडोर की भूमिका निभाने वाले एक्टर सर माइकल गैंबोन अब इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर का 82 की उम्र में अस्पताल में निधन हो गया। उनके निधन की जानकारी उनकी पत्नी और बेटे ने दी है। दिग्गज एक्टर की मौत की खबर से न सिर्फ इंडस्ट्री बल्कि उनके फैंस और परिवार को गहरा सदमा लगा है। 

 

गुरुवार माइकल गैंबोन के निधन की जानकारी देते हुए उनकी पत्नी लेडी गैंबोन और बेटे फर्गस ने कहा, “हमे सर माइकल गैंबोन के निधन की घोषणा करते हुए बहुत ज्यादा दुख हो रहा है। वो एक प्यारे पति और पिता थे। 


उनकी पत्नी ने कहा- ''माइकल का निधन निमोनिया के कारण हुआ है। इस बीमारी के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मगर डॉक्टर्स की लाख कोशिश के बावजूद भी हम उन्हें नहीं बचा पाए।'' 


उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि आप इस कठिन समय में हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें और आपके समर्थन और प्यार के संदेशों के लिए धन्यवाद। 


मशहूर ब्रिटिश-आयरिश एक्टर माइकल गैंबोन ने आठ हैरी पॉटर फिल्मों में से छह में एल्बस डंबलडोर के तौर पर मुख्य भूमिका निभाई थी। एक्टर ने पिंटर, बेकेट और एक्बोर्न के नाटकों में बेहतरीन काम किया था।  
 . 

Content Writer: suman prajapati

Harry PotteractorMichael Gambonpassed awayHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...