main page

वीर पहारिया को डेट कर रही हैं हरनाज संधू ! मिस यूनिवर्स के कमेंट ने बढ़ाई हलचल

Updated 04 December, 2023 01:02:34 PM

साल 2021 की 'मिस यूनिवर्स' हरनाज संधू इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों की हरनाज संधू 'जियो वर्ल्ड प्लाजा' लॉन्च इवेंट के दौरान वीर पहारिया के साथ नजर आई थीं। वीर पहारिया और हरनाज संधू को साथ देखने के बाद अफेयर की खबरें सामने आने लगी हालांकि दोनों ने इसको लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया था।

मुंबई: साल 2021 की 'मिस यूनिवर्स' हरनाज संधू इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों की हरनाज संधू 'जियो वर्ल्ड प्लाजा' लॉन्च इवेंट के दौरान वीर पहारिया के साथ नजर आई थीं। वीर पहारिया और हरनाज संधू को साथ देखने के बाद अफेयर की खबरें सामने आने लगी हालांकि दोनों ने इसको लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया था।

Bollywood Tadka

 

वहीं अब इन सबके बीच हरनाज संधू ने वीर पहारिया की एक पोस्ट पर कमेंट कर अफेयर की खबर को और हवा दें दी है।

Bollywood Tadka

 हरनाज संधू ने फायर वाले इमोजी के साथ कमेंट करते हुए लिखा, 'जंगल में केवल एक ही राजा है'।वीर पहारिया की पोस्ट पर हरनाज संधू के इस कमेंट ने अफेयर की खबरें बी-टाउन के गलियारों में आग की तरह फैल गई। 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट की बात करें तो वीर पहारिया अक्षय कुमार की स्काई फोर्स से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। ऐसा कहा जाता है कि 'स्काई फोर्स' की कहानी प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री के नेतृत्व में पाकिस्तान पर भारत के पहले हवाई हमले के इर्द-गिर्द घूमती है।  

हरनाज संधू और वीर पहारिया को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।
 

Content Writer: Smita Sharma

Harnaaz Sandhurelationship officialVeer PahariyaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...