main page

'झलक दिखला जा 11': 'बिहार की रानी' मनीषा रानी ने जीती ट्राॅफी ! पहली बार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने मारी बाजी

Updated 01 March, 2024 01:32:25 PM

रियालिटी डांस शो 'झलक दिखला जा 11' का फिनाले शूट हो गया है। शोएब इब्राहिम, धनश्री वर्मा, श्रीराम चंद्रा, अधिरजा साहनी और मनीषा रानी के बीच ट्राॅफी के लिए जंग छिड़ी हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि साढ़े तीन महीने की जंग के बाद 'झलक दिखला जा 11' को इस सीजन का विनर मिल चुका है। बताया जा रहा है कि 'बिहार की रानी' मनीषा रानी ने इस सीजन की ट्राॅफी अपने नाम की है।

मुंबई: रियालिटी डांस शो 'झलक दिखला जा 11' का फिनाले शूट हो गया है।  शोएब इब्राहिम, धनश्री वर्मा, श्रीराम चंद्रा, अधिरजा साहनी और मनीषा रानी के बीच ट्राॅफी के लिए जंग छिड़ी हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि साढ़े तीन महीने की जंग के बाद 'झलक दिखला जा 11' को इस सीजन का विनर मिल चुका है।

 

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि 'बिहार की रानी' मनीषा रानी ने इस सीजन की ट्राॅफी अपने नाम की है। जी हां।  सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो रही है  जो ग्रैंड फिनाले की बताई जा रही है। हालांकि, अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट आना बाकी है।

Bollywood Tadka

 

 स्टेज पर धमाल मचाने वाली मनीषा ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और ये पहला मौका है जब किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने ये शो जीता है।

Bollywood Tadka


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्रैंड फिनाले की रात श्रीराम चंद्रा और धनश्री वर्मा रेस से बाहर हो गए। वहीं अद्रिजा सिन्हा, शोएब इब्राहिम और मनीषा रानी टॉप-3 में पहुंच गए। इसके बाद इन तीनों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ और मनीषा रानी इस सीजन की विनर बन गई हैं। 


बता दें कि 'झलक दिखला जा 11' का ग्रैंड फिनाले 2 मार्च (शनिवार) को है। इसे आप सोनी टीवी पर देख सकते हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Manisha RaniJhalak Dikhhla Jaa 11trophyWinnerBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...