main page

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस की जमानत याचिका पर सुनवाई, कल आएगा कोर्ट का फैसला

Updated 10 November, 2022 01:15:47 PM

ठग सुकेश चंद्रशेखर के मामले में फंसी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। आज जैकलीन जमानत याचिका सुनवाई के लिए दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पहुंची। कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में एक्ट्रेस की जमानत याचकिा जारी रखने पर शुक्रवार तक के लिए आदेश सुरक्षित रख लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. ठग सुकेश चंद्रशेखर के मामले में फंसी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। आज जैकलीन जमानत याचिका सुनवाई के लिए दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पहुंची। कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में एक्ट्रेस की जमानत याचिका जारी रखने पर शुक्रवार तक के लिए आदेश सुरक्षित रख लिया है। 


न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पैंट शर्ट पहने कोर्ट में दस्तक देती नजर आ रही हैं। 


बुधवार सुबह कोर्ट में जैकलीन की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। वहीं दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने जैकलीन की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। सुनवाई के दौरान कोर्ट में यह तर्क भी रखा कि जब मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े सभी आरोपित जेल में बंद हैं तो जैकलीन को जमानत क्यों दी जाए।


बता दें कि जैकलीन बीते महीने 22 अक्टूबर को पटियाला हाईकोर्ट में पेश हुईं थीं, जहां कोर्ट ने उन्हें राहत देते उनकी अंतरिम जमानत को 10 नवंबर तक बढ़ा दिया था। हालांकि, ईडी ने लगातार जैकलीन को जमानत देने का विरोध किया है।

 

बता दें, जैकलीन फर्नांडिस ठग सुकेश चंद्रशेखर से करोड़ों के महंगे गिफ्ट लेने के आरोप में फंसी थी। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ठग सुकेश ने एक्ट्रेस के परिवार के लोगों को भी कई कीमती तोहफे भेंट किए हैं। जैकलीन का सुकेश संग अफेयर भी था। इस बात की पुष्टि सुकेश ने खुद की थी।

 

 
 

Content Writer: suman prajapati

Hearingbail pleaJacqueline fernandezmoney laundering casedecisiontomorrowBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...