main page

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर फिर टली सुनवाई, अब 20 अगस्त तक जेल में रहेंगे शिल्पा के पति

Updated 10 August, 2021 05:11:40 PM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील वीडियो मामले में 19 जुलाई से जेल में हैं। 10 अगस्त तक उन्हें न्यायिक हिरासत में रखा गया था। लेकिन अब भी किसी ओर से उनकी मुसीबतें कम होती नजर नहीं आ रहीं। राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई एक बार फिर से टल गई है। कोर्ट अब राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर 20 अगस्त को सुनवाई करेगा। राज कुंद्रा के साथ ही उनके आईटी सहयोगी रायन थोर्प की जमानत याचिका पर सुनवाई भी टाल दी गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील वीडियो मामले में 19 जुलाई से जेल में हैं। 10 अगस्त तक उन्हें न्यायिक हिरासत में रखा गया था। लेकिन अब भी किसी ओर से उनकी मुसीबतें कम होती नजर नहीं आ रहीं। राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई एक बार फिर से टल गई है। कोर्ट अब राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर 20 अगस्त को सुनवाई करेगा। राज कुंद्रा के साथ ही उनके आईटी सहयोगी रायन थोर्प की जमानत याचिका पर सुनवाई भी टाल दी गई है।


राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर मुंबई की सेशंस कोर्ट सुनवाई कर रही है। अब राज को 20 अगस्त तक आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा। इससे पहले राज कुंद्रा की जमानत याचिका मजिस्ट्रेट कोर्ट से खारिज हो चुकी है। 


गौरतलब है कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई की देर रात मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफिक वीडियो मामले में गिरफ्तार किया था। इस मामले में उनसे घंटों तक पूछताछ की गई थी। राज कुंद्रा के बाद उनकी पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और अन्य कई एक्ट्रेसेस पर पुलिस के सवालों की राडार गिर चुकी है।

 


  

Content Writer: suman prajapati

HearingRaj Kundrabail pleapostponedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...