main page

प्रिंटेड बिकिनी में हैइदी क्लम ने बरपाया हॉटनेस का कहर, बीच किनारे पति संग रोमांटिक हुईं एक्ट्रेस

Updated 12 July, 2023 04:52:47 PM

हैइदी क्लम हॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर पति संग अपनी रोमांटिक डेट को लेकर भी लाइमलाइट में आ जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को पति Tom Kaulitz के साथ Sardinia में बीच साइड वेकेशन एंजॉय करते देखा गया। इस दौरान कपल का बेहद र

बॉलीवुड तड़का टीम. हैइदी क्लम हॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर पति संग अपनी रोमांटिक डेट को लेकर भी लाइमलाइट में आ जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को पति Tom Kaulitz के साथ Sardinia में बीच साइड वेकेशन एंजॉय करते देखा गया। इस दौरान कपल का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हैइदी क्लम इस दौरान ब्लैक और व्हाइट प्रिंटेड बिकिनी में बेहद हॉट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

गोरे बदन पर बिकिनी के साथ उन्होंने चेन पहनी हुई हैं, जो उनके लुक को काफी अट्रैक्टिव बना रहा है। चेहरे पर काला चश्मा और खुले बालों पर कैप पहने हैइदी का लुक देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके पति व्हाइट शॉर्ट्स में शर्टलेस नजर आ रहे हैं। बीच किनारे चिलकती धूप में कपल रोमांटिक हो रहा है। दोनों एक दूजे को लिपकिस करते दिख रहे हैं और बीच साइड बेड पर लेट पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस कपल की इस केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, हैइदी क्लम ने साल 2019 में Tom Kaulitz संग तीसरी शादी रचाई थी। पिछले 4 सालों में कपल के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। पिछली दो शादियों से क्लम 4 बच्चों की मां हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Heidi Klumenjoybeach vacationhusbandTom KaulitzRomantic wayHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...