main page

75 साल की हेमा मालिनी ने मीराबाई बनकर किया सुंदर नृत्य, दर्शकों की तालियों से गूंजा हाल और PM मोदी भी हुए गदगद

Updated 24 November, 2023 02:50:12 PM

हिंदी सिनेमा की दिगग्ज एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भले ही एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है, लेकिन डांस के प्रति उनका प्यार कभी कम नहीं हुआ। 75 साल की हेमा मालिनी आज भी घंटों भरतनाट्यम करती हैं। हाल ही में हेमा ने मथुरा में मीराबाई के 525वें जन्मोत्सव पर खूब डांस किया। इस मौके पर माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए और एक्ट्रेस का डांस देख गदगद हो गए।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा की दिगग्ज एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भले ही एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है, लेकिन डांस के प्रति उनका प्यार कभी कम नहीं हुआ। 75 साल की हेमा मालिनी आज भी घंटों भरतनाट्यम करती हैं। हाल ही में हेमा ने मथुरा में मीराबाई के 525वें जन्मोत्सव पर खूब डांस किया। इस मौके पर माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए और एक्ट्रेस का डांस देख गदगद हो गए।

 

हेमा मालिनी ने  मीराबाई के 525वें जन्मोत्सव पर डेढ़ घंटे लंबी परफॉर्मेंस दी और अपने नृत्य से सबको बांधे रखा। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस येलो साड़ी में हार श्रृंगार किए मीराबाई बनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं और बेहद ही खूबूसरत डांस कर रही हैं। एक्ट्रेस के नृत्य को पीएम मोदी भी एक टक देख रहे हैं। वहीं, लोग भी खूब तालियां बजाकर उनका उत्साह बढ़ा रह हैं।

 
हेमा मालिनी एक ट्रेन्ड भरतनाट्यम डांसर हैं और उन्होंने अपनी बेटियों ईशा देओल और अहाना देओल को भी ओडिसी डांस में ट्रेनिंग दिलवाई है।

Content Writer: suman prajapati

Hema Malinibeautiful dancePM ModihappyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...