main page

'मेरे प्यार को जन्मदिन मुबारक..धर्मेंद्र के नाम पत्नी हेमा मालिनी का रोमांटिक पोस्ट, बोलीं-'आप मेरे लिए बहुत खास'

Updated 08 December, 2023 05:25:20 PM

बॉलीवुड के 'ही मैन' धर्मेंद्र का आज बर्थडे है। इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर आज पूरे 88 साल के हो गए हैं और इस मौके पर उन्हें फैंस और फैमिली का खूब प्यार मिल रहा है। इसी बीच एक्टर की पत्नी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी खास पोस्ट शेयर कर अपने पति पर प्यार लुटाया है। उन्होंने धर्मेंद्र के बर्थडे पर एक एक रोमांटिक पोस्ट लिखा है, जिसे खूब पढ़ा जा रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड के 'ही मैन' धर्मेंद्र का आज बर्थडे है। इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर आज पूरे 88 साल के हो गए हैं और इस मौके पर उन्हें फैंस और फैमिली का खूब प्यार मिल रहा है। इसी बीच एक्टर की पत्नी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी खास पोस्ट शेयर कर अपने पति पर प्यार लुटाया है। उन्होंने धर्मेंद्र के बर्थडे पर एक एक रोमांटिक पोस्ट लिखा है, जिसे खूब पढ़ा जा रहा है।

Bollywood Tadka

हेमा मालिनी ने अपने एक्स अकाउंट पर पति धर्मेंद्र के साथ एक तस्वीर शेयर की और उन्हें विश करते हुए लिखा, "मेरे प्यारे पार्टनर को कई और साल, खुशी, स्वस्थ और जॉयफुल बर्थडे मुबारक हो। आपका दिल जितना संभाल सके आपको उतना प्यार मिले। एक दिन जितनी खुशियां ला सके और एक जिंदगी जितना आशीर्वाद ला सके, सब आपको मिले। मैं बस कहना चाहती हूं, काश! आप ये जान पाए कि आप मेरे लिए कितने खास हैं। मेरे प्यार को जन्मदिन मुबारक हो।"

 

बता दें, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने साल 1980 में शादी की थी और  दोनों ने शोले, ब्लैकमेल, सीता और गीता सहित कई फिल्मों में साथ काम किया है। हेमा मालिनी धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं और दोनों की दो बेटियां ईशा और अहाना हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Hema MaliniRomantic postbirthdayHusbandDharmendraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...