main page

यहां ऐश्वर्या राजेश की 5 अवश्य देखी जाने वाली फिल्में हैं

Updated 06 July, 2023 06:58:05 PM

प्रतिभा का एक पावरहाउस, ऐश्वर्या राजेश अपने असाधारण प्रदर्शन और चुंबकीय स्क्रीन उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखती है। अब एक दशक से अधिक के करियर के साथ, उन्होंने जानबूझकर चरित्र-आधारित भूमिकाएँ चुनकर अपनी योग्यता साबित की है,

प्रतिभा का एक पावरहाउस, ऐश्वर्या राजेश अपने असाधारण प्रदर्शन और चुंबकीय स्क्रीन उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखती है। अब एक दशक से अधिक के करियर के साथ, उन्होंने जानबूझकर चरित्र-आधारित भूमिकाएँ चुनकर अपनी योग्यता साबित की है, जिसने दर्शकों का दिल जीता है और आलोचकों के साथ-साथ उनके प्रशंसकों से भी प्रशंसा प्राप्त की है। यह उनके किरदारों का संयमित चित्रण और परियोजनाओं की गुणवत्ता है जो हर किसी को उनकी फिल्मों के लिए उत्सुक करती है।

नेल्सन वेंकटेशन द्वारा निर्देशित अपनी हालिया तमिल रिलीज़ फरहाना के साथ, ऐश्वर्या ने सहजता से एक अटूट प्रदर्शन के साथ चरित्र को प्रस्तुत किया है। फरहाना के साथ, बेहद प्रतिभाशाली ऐश्वर्या राजेश की इन मनोरम फिल्मों का आनंद लें।
यहां विवरण दिया गया है कि क्या और कहां देखना है!

हित्तम इरांडु - (प्लान बी)
विग्नेश कार्तिक द्वारा निर्देशित, ऐश्वर्या राजेश अभिनीत यह एक क्राइम थ्रिलर है जो पुलिस इंस्पेक्टर आतिरा की यात्रा का अनुसरण करती है। नौकरी में स्थानांतरण से लेकर बस यात्रा में अपने सह-यात्री के साथ प्यार में पड़ने तक, आतिरा के जीवन में सब कुछ सही लगता है। लेकिन एक अप्रत्याशित फोन कॉल, जिसमें उसके बचपन के सबसे अच्छे दोस्त, सूर्या के लापता होने की खबर थी, उसके जीवन को उलट-पुलट कर देता है। सूर्या की कार दुर्घटना के सुरागों के बाद, आतिरा को यकीन हो गया कि कुछ और भी भयावह हो रहा है। क्या वह इस रहस्यमय दुर्घटना के पीछे के रहस्य को उजागर करने में सफल होगी या जो कुछ दिख रहा है उससे कहीं अधिक कुछ है?
कहां: सोनी लिव

Bollywood Tadka

काना - (नॉट आउट)
अरुणराज कामराज द्वारा निर्देशित, नॉट आउट एक किसान की बेटी की कहानी है, जो क्रिकेटर बनने और महिला क्रिकेट विश्व कप में देश का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा रखती है। इस यात्रा में उसने कई बाधाएँ देखीं, लेकिन क्या वह अपना सपना पूरा कर पाएगी, या कठिनाइयों से निराश हो जाएगी? बॉक्स ऑफिस पर मेगा-हिट रही, ऐश्वर्या के किरदार कौसी को बहुत सराहा गया और यहां तक ​​कि उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री - आलोचकों के लिए दक्षिण में 66वां फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला।
कहां: सोनी लिव

Bollywood Tadka

वडा चेन्नई - (चेन्नई सेंट्रल)
यह एक्शन-थ्रिलर एक कुशल कैरम खिलाड़ी की कहानी बताती है, जो अपराध की दुनिया में कदम रखता है और अपने झगड़े निपटाने के लिए स्थानीय गैंगस्टरों के साथ जुड़ जाता है। हालाँकि, जब वे उसके इलाके को ख़त्म करने की योजना बनाते हैं तो वह उन्हें ख़त्म करने का निर्णय लेता है। फिल्म अंडरवर्ल्ड में जीवन की अंधेरी और गंभीर वास्तविकता को उजागर करती है और यह निश्चित रूप से अपने अप्रत्याशित उतार-चढ़ाव के साथ आपको अपनी सीट से बांधे रखेगी।
कहां: सोनी लिव

Bollywood Tadka

विश्व प्रसिद्ध प्रेमी
वर्ल्ड फेमस लवर क्रांति माधव द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक ड्रामा है। अलग-अलग पृष्ठभूमि पर आधारित चार प्रेम कहानियों का मिश्रण। फिल्म में विजय देवरकोंडा, राशि खन्ना, ऐश्वर्या राजेश, कैथरीन ट्रेसा और इजाबेल लेइट हैं।
कहां: सोनी लिव

Bollywood Tadka

फरहाना
अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात फरहाना की हालिया रिलीज़ है, जो एक थ्रिलर ड्रामा है जिसमें ऐश्वर्या ने मुख्य भूमिका निभाई है। फरहाना एक रूढ़िवादी परिवार की एक महिला के जीवन का वर्णन करती है, जो अपने परिवार और अपने बीमार बच्चे का भरण-पोषण करने के लिए कठिन परिस्थितियों में एक कॉल सेंटर में नौकरी करती है। जैसे-जैसे वह अपने जीवन में नई आजादी के साथ तालमेल बिठाती है, उसे एहसास होता है कि हर चीज की एक कीमत होती है और उसे अपने जीवन को पटरी पर लाने के लिए संघर्ष करना होगा। नेल्सन वेंकटसेन द्वारा लिखित और निर्देशित, फरहाना में ऐश्वर्या राजेश, सेल्वाराघवन, जीतन रमेश, अनु मोल और ऐश्वर्या दत्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण एस आर प्रकाश बाबू और एस आर प्रभु ने अपने बैनर ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स के तहत किया है।
कहां: सोनी लिव

Bollywood Tadka

News Editor: Dishant Kumar

Aishwarya Rajeshmovielatestnewstellywood

loading...