main page

Bollywood Top News: मुंबई लौटे न्यूलीवेड रकुल-जैकी....'दंगल' एक्ट्रेस सुहानी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे आमिर खान

Updated 23 February, 2024 05:12:47 PM

फरवरी महीने का 23वां दिन बी-टाउन इंडस्ट्री से कई बड़ी खबरें लेकर आया। अगर आपसे मनोरंजन जगत से जुड़ी कोई खबर छूट गई है तो चिंता ना करें। बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरें लेकर आई है। आइए डालते हैं बाॅलीवुड की टाॅप खबरों पर एक नजर...


मुंबई: फरवरी महीने का 23वां दिन बी-टाउन इंडस्ट्री से कई बड़ी खबरें लेकर आया। अगर आपसे मनोरंजन जगत से जुड़ी कोई खबर छूट गई है तो चिंता ना करें। बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरें लेकर आई है। आइए डालते हैं बाॅलीवुड की टाॅप खबरों पर एक नजर...

 

शादी के दो दिन बाद पति जैकी संग मुंबई लौटी रकुल प्रीत

  रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अब पति पत्नी बन गए हैं। कपल ने गोवा में फैमिली और फ्रेंड्स के बीच सात फेरे लिए। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं अब शादी के बाद कपल मुंबई लौट आया जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  

 

19 की उम्र में दुनिया छोड़ गई 'दंगल' फेम सुहानी भटनागर के घर फरीदाबाद पहुंचे आमिर खान 

फिल्म 'दंगल' में बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर अब हमारे बीच नहीं है। सुहानी भटनागर ने महज 19 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत ने सभी को झिंझोड़ दिया। वहीं जवान बेटी के यूं चले जाने से माता-पिता बुरी तरह टूट गए हैं।  अब उनके परिवार को हिम्मत बंधाने के लिए आमिर खान एक्ट्रेस के फरीदाबाद स्थित घर पहुंचे। उन्होंने सभी से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया।

शादी के बाद पति जैकी संग इस अंदाज में दिखीं न्यूली ब्राइड रकुल प्रीत सिंह 

बाॅलीवुड के लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को गोवा में शादी रचाई। कपल आनंद कारज और सिंधी रीति-रिवाज से शादी करने के बाद एक-दूजे का हुआ। शादी के बाद न्यूलीवेड कपल की फर्स्ट अपीयरेंस की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल हो रही इस तस्वीर में रकुल शॉर्ट फ्लोरल जंपसूट में स्टनिंग दिख रही हैं। हाथों में पिया के नाम की मेहंदी, चूड़ा उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। जैकी ने भी फ्लोरल कलर की शर्ट और शॉर्ट्स पहने।

सुर्ख लाल सूट,गोल्डन कड़े और ऐथरू.. 'आर्टिकल 370' की स्क्रीनिंग पर छाईं प्रेग्नेंट यामी गौतम

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम सादा जीवन और उच्च विचार में विश्वास रखती हैं। यामी गौतम इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स के चलते ही चर्चा में रहती हैं। यामी जब भी आउटफिट चुनती हैं तो उसमें कंफर्टेबल के साथ-साथ क्लास को भी जोड़ती हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही यामी बीते दिन अपनी फिल्म आर्टिकल 370 की स्क्रीनिंग पर पहुंची। 

 


ब्रेन स्ट्रोक से उबरने के बाद काम पर लौटे मिथुन चक्रवर्ती

बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती अब एकदम फिट हैं। वह शूटिंग पर वापस लौट आए हैं। उन्होंने फिल्म शास्त्री की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने 'शास्त्री' के सेट से मिथुन चक्रवर्ती का वीडियो शेयर किया जिसमें वह एकदम ठीक लग रहे हैं। सामने आए वीडियो में मधुर भंडारकर मिथुन दा के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। फिल्ममेकर कहते हैं- 'मैं कोलकाता में हूं और 'शास्त्री' के सेट पर हूं। मैं यहां मिथुन चक्रवर्ती के साथ हूं।'

 

तू मोटा कितना हो गया...एयरपोर्ट पर पत्नी संग स्पाॅट हुए कपिल का लुक देख चौंके फैंस

काॅमेडियन कपिल शर्मा इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रख कर चलते हैं। कपिल को पत्नी गिन्नी चतरथ और बच्चों के साथ पब्लिक प्लेस पर बेहद ही कम स्पाॅट किया जाता है। वहीं वीरवार शाम कपिल को पत्नी गिन्नी के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान कपिल को देखकर उनके फैंस एक पल के लिए उन्हें पहचान ना सके। दरअसल, हमेशा फिट दिखने वाले कपिल का वजन इस दौरान थोड़ा बढ़ा दिखा। एयरपोर्ट पर कपिल अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ का हाथ थामें दिखे। लुक की बात करें तो टी-शर्ट और ब्लैक कार्गो पैंट में कूल दिखे। वहीं गिन्नी पिंक शर्ट, ब्लैक जैगिंग में स्टाइलिश दिखीं। गिन्नी ने शेड्स, कैप और बैग से लुक को पूरा किया था। 

 

रकुल-जैकी ने दिखाई अपनी शादी की हर रस्म की झलक

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को गोवा में लैविश सी बीच ग्रैंड वेडिंग की। कपल ने क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। शानदार वेडिंग के बाद रकुल और जैकी ने अपनी शादी की तस्वीरें भी फैंस के लिए सोशल  मीडिया पर शेयर की थी। वहीं अब फैंस को और बड़ा सरप्राइज देते हुए इस न्यूली वेड कपल ने अपनी शादी की ऑफिशियल वीडियो भी शेयर किया है। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Aamir KhanSuhani BhatnagarRakul Preet SinghJackky BhagnaniPregnantYami Gautam Article370ScreeningKapil SharmaWifeGinni ChatrathBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...