main page

हिबा नवाब 'झनक' के साथ फिर एक बार स्टार प्लस से जुडने को लेकर हैं सुपर एक्साइटेड

Updated 16 November, 2023 03:32:48 PM

स्टारप्लस पर नया शो 'झनक' जल्द ही प्रसारित होने वाला है, जिसे लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। वहीं फैंस के साथ इस शो की लीड एक्ट्रस 'झनक' भी शो को लेकर सुपरएक्साइटेड हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टार प्लस असाधारण कंटेंट देने और अनछुए क्षेत्र में वेंचर करने के लिए जाना जाता है। अब इसे जारी रखते हुए ये चैनल अपने दर्शकों के लिए झनक नाम का एक नया शो लेकर आया है। हिबा नवाब शो में झनक की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी, उनके साथ कृषाल आहूजा उर्फ अनिरुद्ध मुख्य किरदार निभाएंगे, और चांदनी शर्मा शो में अर्शी का किरदार निभाएंगी।

 

झनक एक छोटी सी लड़की की दिलचस्प और आकर्षक कहानी है जो एक डांसर बनने का सपना देखती है लेकिन मुश्किलों में बड़ी होती है। झनक अपने सपनों को हासिल करने के लिए सभी चुनौतियों से लड़ती है लेकिन तभी उसके परिवार पर एक त्रासदी आती है और उसकी दुनिया बिखर जाती है। झनक को दूसरों के बुरे इरादों से बचाने के लिए अनिरुद्ध आगे आता है और उससे शादी कर लेता है, लेकिन भविष्य में एक बार फिर दोनों एक-दूसरे के रास्ते में आते है, जिससे उनका रिश्ता और अधिक कॉम्प्लिकेटेड हो जाएगा। ये शो झनक की एक इमोशनल रोलरकोस्टर राइड है और दिखाता है कि कैसे वह एक स्टार की तरह राख से उठती है।

 

बता दें, यह दूसरी बार है जब हिबा नवाब स्टार प्लस के साथ काम करेंगी। उन्होंने इससे पहले 'तेरे शहर में' में अभिनय किया था जो स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ था। हाल में हिबा नवाब ने इस पर बात करते हुए कहा, "मैं अपने नए प्रोजेक्ट, झनक के लिए सुपर एक्साइटेड भी हूं और घबराई हुई भी हूं। मैं एक बार फिर स्टार प्लस के साथ अपने जुड़ाव को लेकर खुश हूं, यह लीडिंग चैनल है, और मैं दोबारा इसका हिस्सा बनकर धन्य महसूस कर रही हूं। मैं आठ साल बाद स्टार प्लस के साथ काम कर रही हूं और झनक के साथ स्टार प्लस पर वापसी करना और भी खास है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमें और शो झनक को प्यार और सराहना देंगे और दर्शक झनक की यात्रा से जुड़ पाएंगे। झनक एक बहुत ही सरल लेकिन जटिल किरदार है, उसके पास परतों की एक विविध रेंज है जो धीरे धीरे खुलती रहेगी। हम सभी ने इसमें जी जान लगाया है और शो के लिए अपना बेस्ट दिया है।" लीना गंगोपाध्याय द्वारा निर्मित झनक 20 नवंबर को सोमवार से रविवार रात 10.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

Content Editor: Varsha Yadav

JhanakStar PlusStar Plus new show jhanakHiba NawabJhanak lead actressjhanak storystarplus new show Hiba Nawabझनकस्टारप्लसस्टारप्लस का नया शोहिबा नवाब

loading...