main page

तुनिषा सुसाइड केस में शीजान खान को बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने खारिज की FIR

Updated 10 November, 2023 03:52:08 PM

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने दिसंबर 2022 में सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा था। तुनिषा की मां ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवाई थी,जिसके बाद पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया था। हालांकि 70 दिन जेल काटने के बाद एक्टर जमानत पर बाहर आ गए थे, लेकिन उन्हें इस केस से राहत नहीं मिली थी। वहीं अब इस मामले में हाई कोर्ट की तरफ से शीजान को एक बड़ा झटका लगा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने दिसंबर 2022 में सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा था। तुनिषा की मां ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवाई थी,जिसके बाद पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया था। हालांकि 70 दिन जेल काटने के बाद एक्टर जमानत पर बाहर आ गए थे, लेकिन उन्हें इस केस से राहत नहीं मिली थी। वहीं अब इस मामले में हाई कोर्ट की तरफ से शीजान को एक बड़ा झटका लगा है।

 

दरअसल, शीजान खान ने हाई कोर्ट में अपील दायर की थी कि उनपर जो तुनिषा को सुसाइड के लिए उकसाने के लिए FIR दर्ज की गई है उसे रद्द किया जाए, लेकिन कोर्ट ने उनके हक में फैसला न सुनाते हुए अपील को खारिज कर दिया है। 


बता दें, शीजान खान को हाल ही में शो खतरों के खिलाड़ी 13 में देखा गया था। इससे पहले वह तुनिषा के साथ अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में नजर आ रहे थे।

Content Writer: suman prajapati

High CourtrejectsSheezan KhanFIRTunisha suicide caseTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...