main page

'मैं चुप हूं इसका मतलब यह नहीं' मिस्ट्री गर्ल संग एक्स आमिस रियाज की तस्वीर देख हिमांशी खुराना को लगी मिर्ची !

Updated 09 May, 2024 02:39:25 PM

'बिग बॉस 13' के घर में एक-दूसरे के प्यार में पड़े आसिम रियाज और हिमांशी खुराना अलग हो चुके हैं। हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के महीनों बाद आसिम रियाज को एक बार फिर से प्यार मिल गया है। आसिम ने मिस्ट्री गर्ल संग एख तस्वीर शेयर की थी। इसमें दोनों कैमरे की तरफ पीठ करके बैठे हैं। लड़की को आसिम के कंधे पर

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के घर में एक-दूसरे के प्यार में पड़े आसिम रियाज और हिमांशी खुराना अलग हो चुके हैं। हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के महीनों बाद आसिम रियाज को एक बार फिर से प्यार मिल गया है। आसिम ने मिस्ट्री गर्ल संग एख तस्वीर शेयर की थी। इसमें दोनों कैमरे की तरफ पीठ करके बैठे हैं। लड़की को आसिम के कंधे पर अपना सिर टिकाते हुए देखा गया।

Bollywood Tadka

उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा था-'जिंदगी चलती रहती है।' मिस्ट्री गर्ल संग आसिम की ये तस्वीर काफी वायरल हुई। जहां आमिस के जिंदगी में आगे बढ़ने से फैंस काफी खुश हैं। वहीं लगता है कि आमिस की एक्स यानि हिमांशी खुराना को ये बात रास नहीं आई। तभी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

Bollywood Tadka

इसमें उन्होंने बिना नाम लिए ही बहुत कुछ कह दिया है। इस पोस्ट पोस्ट में हिमांशी ने बिना आसिम या किसी का नाम लिए इनडायरेक्ट धमकी दे डाली। हिमांशी ने अपने इस पोस्ट में लिखा- 'फैक्ट ये है कि मैं चुप हूं इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है।' हिमांश का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

आसिम रियाज हिमांशी खुराना 'बिग बॉस 13' के घर के अंदर मिले और एक-दूसरे से प्यार करने लगे। दिसंबर 2023 में अपने ब्रेकअप की घोषणा से पहले वे चार साल तक साथ थे। आसिम ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक बयान के जरिए ब्रेकअप की पुष्टि की और खुलासा किया कि वे अपने धार्मिक मतभेदों के कारण अलग हो गए। जबकि आसिम और हिमांशी को अपने ब्रेकअप के लिए भारी आलोचना का सामना करना पड़ा। आसिम के भाई उमर रियाज ने सभी से उनके निजी जीवन में हस्तक्षेप न करने की गुजारिश की।


 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Himanshi KhuranaCryptic NoteAsim RiazPicturemystery girlBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...