main page

क्रीम कलर की ड्रेस में हिना खान ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, चेहरे पर चश्मा लगाकर फैंस पर चलाए नैनों को बाण

Updated 25 May, 2023 01:15:53 PM

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस हिना खान काम से ज्यादा अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में इंडस्ट्री की ये ब्यूटीफुल हसीना कश्मीर में आयोजित G20 सम्मेलन का हिस्सा बनीं। इस सम्मेलन में हिना क्रीम कलर की ड्रेस में पहुंची और अपनी खूबसूरती से सबको इम्प्रेस करती न

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस हिना खान काम से ज्यादा अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में इंडस्ट्री की ये ब्यूटीफुल हसीना कश्मीर में आयोजित G20 सम्मेलन का हिस्सा बनीं। इस सम्मेलन में हिना क्रीम कलर की ड्रेस में पहुंची और अपनी खूबसूरती से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। इस लुक की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जिसे देख फैंस उनकी तारीफों के खूब पुल बांध रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

हिना खान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह शिमरी ड्रेस में ग्लैमर का तड़का लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग कलर की हील्स पेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

हाथ में डायमंड कंगन और रिंग्स उनके लुक की ग्रेस को और बढ़ा रहे हैं। वहीं मेकअप की बात करें तो इस ड्रेस के साथ उन्होंने बड़ा समूद मेकअप किया है।

Bollywood Tadka

 

ब्लू शेड वाला स्मोकी आइज मेकअप, न्यूड लिपस्टक और खुले वेवी हेयर्स उनकी खूबसूरती का चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती हुई हिना कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं। कई तस्वीरों में वह चेहरे पर चश्मा लगाकर फैंस पर नैनो के बाण चला रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं, हिना खान के काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर-घर में जबरदस्त पहचान बनाई है। इसके अलावा वह 'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे कई सुपरहिट शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। टीवी इंडस्ट्री के अलावा एक्ट्रेस ने ओटीटी पर भी डेब्यू कर लिया है। अब वह जल्द ही अदीब रईस की अपकमिंग सीरीज '7 वन' में राधिका श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। इस सीरीज में हिना पुलिस अफसर के रोल में नजर आने वाली हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Hina Khanglamorous lookcream color dressBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...