main page

ढलता सूरज...रोमांस भरी शाम..बर्थडे पर बॉयफ्रेंड रॉकी पर हिना ने लुटाया प्यार, इंटरनेट पर छाईं लव बर्डस की मस्ती भरी तस्वीरें

Updated 17 February, 2024 03:05:08 PM

एक्ट्रेस हिना खान लंबे समय राॅकी जयसवाल को डेट कर रही हैं। वह अक्सर राॅकी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट करते की तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में हिना ने राॅकी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर हिना ने अपने प्यार के साथ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान लंबे समय राॅकी जयसवाल को डेट कर रही हैं। वह अक्सर राॅकी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट करते की तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में हिना ने राॅकी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर हिना ने अपने प्यार के साथ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में कपल सनसेट का मजा लेता दिख रहा है। वह प्यार भरे अंदाज से राॅकी के गालों पर हाथ रखे नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ हिना ने खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा। फैंस हिना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

रॉकी जायसवाल से हिना खान की मुलाकात उनके पहले सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर हुई थी। तभी दोनों एक-दूसरे को दिल दै बैठे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना खान ने हाल ही में बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुखी के साथ एक म्यूजिक वीडियो शूट किया है। हाल ही में म्यूजिक वीडियो का पोस्टर रिलीज हुआ है। हिना-मुनुवर के इस म्यूजिक वीडियो का नाम हल्की-हल्की सी है। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Hina KhanRomantic PicturesBoyfriendRocky JaiswalBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...