main page

Salaar का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज, गहरी दोस्ती के साथ प्रभास का दिखा भयंकर तूफान

Updated 02 December, 2023 11:02:29 AM

प्रभास और प्रशांत नील की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। जिसे देखकर दर्शक एक बार फिर केजीएफ जैसी दुनिया में खो जाएंगे।

नई दिल्ली। प्रभास और प्रशांत नील की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार' के ट्रेलर का दर्शक कब से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। मेकर्स ने बीते कल 'सालार' का तीन मिनट 47 सेकेंड का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसे देखकर दर्शक खुशी से झूम उठे हैं। ट्रेलर की बात करें तो शुरुआत में प्रभास कहीं दिखाई नहीं देते हैं। हालांकि 2 मिनट 17 सेकेंड के बाद फैंस की अपने फेवरेट स्टार को देखने की इच्छा पूरी होती है और प्रभास ट्रेलर में दमदार अवतार में नजर आते हैं। 


गहरी दोस्ती दिखाएगी 'सालार'
केजीएफ की तरह सालार में भी एक अलग ही दुनिया को दिखाया गया। जहां प्यार, परिवार और दुश्मनी की कहानी नजर आएगी। देवा बचपन से ही अपने दोस्त पर जान छिड़कता है। वह उससे कहता है कि "तेरे लिए शिकार भी बनूंगा और शिकार भी करूंगा। तू जब भी बुलाएगा मैं जरूर आऊंगा।" इसके बाद मोहम्मद गजनी और चंगेज खान से भी खूंखार डकैतों के बारे में बताया जाता है। खांसार के साम्राज्य में कुर्सी के लिए कूटनीति और गहरी साजिश की झलक भी ट्रेलर में नजर आती है। पूरे 2 मिनट 17 सेकेंड के बाद प्रभास रौद्र रूप में लोगों को दिखाई देते हैं। जैसे दर्शक उन्हें देखना चाहते थे। वह कहते हैं कि "बड़ी-बड़ी दीवारें बनाते हैं डर की वजह से, इसीलिए नहीं कि कोई बाहर चला जाए, बल्कि कोई बाहर से अंदर न आ जाए।" 

बता दें कि सालार "पार्ट 1- सीजफायर" का बॉक्सऑफिस पर सीधा क्लैश शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' से होगा। 'सालार' में प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार नजर आएंगे हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Content Editor: Varsha Yadav

Salaar trailer releasedtrailer of Prabhas film Salaar releasedPrabhas Salaar vs Shahrukh Khan DunkiDecember movie releaseसालार ट्रेलर रिलीजरिलीज हुआ प्रभास की फिल्म सालार का ट्रेलर

loading...