main page

रवि दुबे का लखन लीला भार्गव में रचा इतिहास, दिया अब तक का सबसे बड़ा ड्रामेटिक मोनोलॉग सीक्वेंस !

Updated 15 April, 2024 01:40:51 PM

टेलीविजन इंडस्ट्री में लीडिंग नाम होने से लेकर सबसे बड़े सितारों में से कुछ बनने तक, रवि दुबे वास्तव में भारतीय सिनेमा में देखने लायक प्रतिभा हैं।  अपने टेलीविजन शो से लेकर ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज तक वह दर्शकों के बीच अपनी अलग छाप छोड़ रहे हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टेलीविजन इंडस्ट्री में लीडिंग नाम होने से लेकर सबसे बड़े सितारों में से कुछ बनने तक, रवि दुबे वास्तव में भारतीय सिनेमा में देखने लायक प्रतिभा हैं।  अपने टेलीविजन शो से लेकर ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज तक वह दर्शकों के बीच अपनी अलग छाप छोड़ रहे हैं।

इसके अलावा अपनी वाइफ और पंजाबी इंडस्ट्री के सबसे बड़े नाम सरगुन मेहता के साथ इस पावर कपल ने म्यूजिक एल्बम से लेकर फिल्में तक लगभग सभी मनोरंजन प्लेटफॉर्म पर सफलता हासिल की है। हाल ही में उन्होंनेअपने म्यूजिक बैनर 'ड्रीमियता म्यूजिक' के तहत अपने म्यूजिक एल्बम 'वे हानियां' से तहलका मचा दिया और कुछ ही समय में यह गाना सबके जुबान पर छा गया।

इस साल की शुरुआत में रवि दुबे ने सीरीज 'लखन लीला भार्गवस' में अपने दमदार अभिनय से तहलका मचा दिया था। सीरीज में, रवि ने एक वकील, लाखन का मुख्य किरदार निभाया और उनके प्रदर्शन ने कहानी में गहराई जोड़ दी। जबकि पूरी सिरीज़ दर्शकों के बीच प्रसिद्ध है, रवि ने वास्तव में इस शो के साथ बड़ा स्कोर बनाया क्योंकि उन्होंने शो के नाटकीय मोनोलॉग सीक्वेंस में नॉकआउट प्रदर्शन दिया।

 इस मोनोलॉग का सबसे बड़ा आकर्षण यह है कि यह सिनेमा की दुनिया में अब तक का सबसे लंबा एकल शॉट ड्रामेटिक मोनोलॉग है।  28 मिनट की अवधि वाले एकालाप ने रवि दुबे के सशक्त लेखन और प्रदर्शन के कारण दर्शकों को कहानी से बांध दिया।

इस मोनोलॉग ने वास्तव में रवि दुबे के प्रदर्शन की व्यापक रेंज को साबित कर दिया है जो बार-बार अपने स्तर को ऊंचा उठाता रहता है। इस महाकाव्य एकालाप के साथ, अभिनेता ने 28 मिनट लंबा मोनोलॉग देकर एक अटूट विश्व रिकॉर्ड दर्ज किया है, वह भी एक टेक में।

 इसके अलावा, हाल ही में, रवि दुबे और सरगुन मेहता ने गिप्पी ग्रेवाल और सरगुन के साथ अपना पंजाबी प्रोडक्शन 'जट नु चुडैल ताकरी' रिलीज़ किया।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ravi DubeyLakhan Leela Bhargava

loading...