main page

नहीं रहे हॉलीवुड के खूंखार विलेन हेनरी सिल्वा,95 की उम्र में अंतिम सांस ली

Updated 18 September, 2022 07:53:49 AM

हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर हेनरी सिल्वा अब हमारे बीच नहीं रहे। हेनरी सिल्वा ने 14 सितंबर को 95 की उम्र में अंतिम सांस ली। हेनरी को मोशन पिक्चर्स एंड टेलीविजन कंट्री हाउस एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था.।हेनरी के बेटे स्कॉट सिल्वा ने उनके निधन की खबर दी। हेनरी सिल्वा हाॅलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं।

लंदन: हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर हेनरी सिल्वा अब हमारे बीच नहीं रहे। हेनरी सिल्वा ने 14 सितंबर को 95 की उम्र में अंतिम सांस ली। हेनरी को मोशन पिक्चर्स एंड टेलीविजन कंट्री हाउस एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था.।हेनरी के बेटे स्कॉट सिल्वा ने उनके निधन की खबर दी। हेनरी सिल्वा हाॅलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। 

Bollywood Tadka

हेनरी ने अपने करियर की शुरुआत ब्रॉडवे एंड लेटर से की। 90 दशक के अंत तक उन्होंने फिल्मों और टीवी सीरीज में काम करना शुरू कर दिया। एल्फ़्रेड हिचकॉक की प्रेजेंट एंड सस्पाइसियस में हेनरी के किरदार ने उनके करियर को एक अलग मुकाम दिया।  

Bollywood Tadka

1970 में हेनरी का करियर तब उड़ान भरी जब उन्होंने अपराधों और गैंग पर फिल्में की। उस वक्त ये टॉपिक चर्चा में थे।हेनरी ने 1963 में आई 'जॉनी कूल' में एक हत्यारे की भूमिका निभाई।

Bollywood Tadka

इसके बाद 1981 में आई 'बर्ट रेनॉल्ड्स' की शार्किस मशीन में एक ड्रग एडिक्ट थे। 1998 में आई फिल्म 'द लॉ' में एक भ्रष्ट CIA की भूमिका में थे। इसके अलावा हेनरी ने सुपरमैन और बैटमैन में कुख्यात बेन को अपनी आवाज दी।

Content Writer: Smita Sharma

Hollywood FamousvillainHenry SilvaHollywood FamousvillainHenry SilvaHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...