main page

होम्बले फिल्म्स की 'सलार: पार्ट 1: सीजफायर' जापान के सिनेमाघरों में देने वाली है दस्तक

Updated 04 May, 2024 04:05:29 PM

होम्बले फिल्म्स की 'सलार: पार्ट 1: सीजफायर' ने दुनिया भर में अपनी सफलता के साथ एग्जांपल सेट किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। होम्बले फिल्म्स की 'सलार: पार्ट 1: सीजफायर' ने दुनिया भर में अपनी सफलता के साथ एग्जांपल सेट किया है। फिल्म में दर्शकों ने पहले कभी न देखे गए एक्शन सीन्स, मजबूत कहानी, इमोशंस के साथ प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की एक्टिंग देखें मिली है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 700+ करोड़ के बड़े कलेक्शन के साथ राज किया। इस तरह से यह फिल्म साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई, और अब यह इंटरनेशनल लेवल पर जापान में रिलीज होने की तैयारी में है।

'सलार: पार्ट 1 - सीजफायर' के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर जाकर एक्शन एंटरटेनर की जापान में रिलीज की घोषणा की है। साथ ही कैप्शन में लिखा है -

"7月5日に、インドのアクションエンターテイナー『SALAAR』が日本の観客に登場します!

#サラール #プラバース"

गूगल ट्रांसलेशन 

“इंडियन एक्शन एंटरटेनर ‘SALAAR’ 5 जुलाई की जापानी के लिए रिलीज होने वाला है!

#Salar #Prabhas"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hombale Films (@hombalefilms)

खानसार की दुनिया ने दुनिया भर के दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है और सभी इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। फिल्म ने दर्शकों को एक सरप्राइज दिया है, जो 'सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्व' के लिए सही स्टेज सेट करता है।

होम्बले फिल्म्स की सालार पार्ट 1: सीजफायर में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और श्रुति हासन लीड रोल में हैं और इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है और यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन कर रही है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Hombale FilmsSalar Part 1 CeasefireJapan

loading...