main page

होम्बले फिल्म्स ने कांतारा के एक साल पूरे होने पर फैन्स को देगा एक खास सरप्राइज

Updated 29 September, 2023 04:06:23 PM

होम्बले फिल्म्स कांतारा ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर कमाई की है, बल्कि ऑस्कर में भी दो कैटेगरी में जगह बनाई है और आईएमडीबी प्लेटफॉर्म पर #1 रैंकिंग भी हासिल की है।

मुंबई। होम्बले फिल्म्स की कांतारा प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस द्वारा रिलीज़ की गई सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। ऋषभ शेट्टी की पेशकश, स्टोरीटेलिंग और परफॉर्मेंस के अलावा, फिल्म को इसके डिवाइन म्यूजिक, वराह रूपम के लिए भी सेलिब्रेट किया जाता है, जो दिलों और आत्माओं को एक दिव्य यात्रा पर एक साथ लाता है। इसे लेकर दावा किया गया है कि इसके म्यूजिक ने देश में तूफान ला दिया, और त्योहारों के मौसम से लेकर क्रिकेट स्टेडियम तक, यह हर जगह ट्रेंड बन गया।  ऐसे में ग्लोबल ब्लॉकबस्टर कांतारा के एक साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए, होम्बले फिल्म्स ने वराह रूपम के फुल वर्जन की रिलीज का ऐलान किया है।

होम्बले फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "स्टेडियमों में गूंजने से लेकर हमारे फेस्टिव ट्रेडिशन को बुनने और हमारे मॉर्निंग रिचुअल्स और वेकअप कॉल के पसंदीदा साउंडट्रैक बनने तक, इस गीत ने हमारे जीवन पर एक अमिट छाप छोड़ी है। आइए एक साथ आएं इस जादू को फिर से जीने और जादू को फिर से खोजने के लिए हम 30 सितंबर को कांतारा से बहुप्रतीक्षित 'वराह रूपम' जारी करेंगे।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hombale Films (@hombalefilms)

होम्बले फिल्म्स कांतारा ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर कमाई की है, बल्कि ऑस्कर में भी दो कैटेगरी में जगह बनाई है और आईएमडीबी प्लेटफॉर्म पर #1 रैंकिंग भी हासिल की है।

इस बीच, होम्बले फिल्म्स बहुप्रतीक्षित सालार: पार्ट 1 सीज़फायर के साथ दर्शकों को एक्शन से भरपूर राइड पर ले जाने के लिए तैयार है, जो पावरहाउस प्रशांत नील और प्रभास को एक साथ लाता है। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को दुनिया भर में रिलीज होगी।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Homble Filmsspecial surpriseKantara

loading...