main page

IIFA 2022: स्टेज पर झूमते-झूमते एआर रहमान के पैरों में गिर पड़े यो यो हनी सिंह,बोले-'जिंदगी का अनमोल पल'

Updated 05 June, 2022 08:45:04 AM

बाॅलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड फंक्शंस में से एक आइफा अवॉर्ड्स का आगाज हो गया है। इस बार आइफा अवॉर्ड यूएई के शहर अबू धाबी में हो रहा है ऐसे में कई सेलेब्रिटीज यहां पहुंच गए हैं। आइफा के दौरान सभी बड़े कलाकार परफॉर्म कर रहे हैं। मशहूर रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह भी आइफा अवॉर्ड में पहुंचे। जहां यो यो हनी सिंह ने स्टेज तोड़ प्रदर्शन कर हर किसी का दिल जीत लिया।मगर इस दौरान सिंगर यो यो हनी सिंह का एक बेहद इमोशनल पल सोशल मीडिया पर सामने आया है। परफॉर्मेंस के दौरान यो यो हनी सिंह ने मशहूर संगीतकार एआर र

मुंबई: बाॅलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड फंक्शंस में से एक आइफा अवॉर्ड्स का आगाज हो गया है। इस बार आइफा अवॉर्ड यूएई के शहर अबू धाबी में हो रहा है ऐसे में कई सेलेब्रिटीज यहां पहुंच गए हैं। आइफा के दौरान सभी बड़े कलाकार परफॉर्म कर रहे हैं। मशहूर रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह भी आइफा अवॉर्ड में पहुंचे। जहां यो यो हनी सिंह ने स्टेज तोड़ प्रदर्शन कर हर किसी का दिल जीत लिया।

Bollywood Tadka

मगर इस दौरान सिंगर यो यो हनी सिंह का एक बेहद इमोशनल पल सोशल मीडिया पर सामने आया है। परफॉर्मेंस के दौरान यो यो हनी सिंह ने मशहूर संगीतकार एआर रहमान के पैर छू लिए।

Bollywood Tadka

 

इस वीडियो में हनी सिंह आइफा अवॉर्ड्स में परफॉर्म करते हुए एआर रहमान के सामने आ जाते हैं। एआर रहमान को देखते ही हनी सिंह उनके पैरों में अपना सिर रख देते हैं।

Bollywood Tadka

हनी सिंह के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

हनी सिंह ने यह वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए हनी सिंह ने लिखा-'एआर रहमान सर के साथ मेरी जिंदगी का अनमोल पल।

यो यो हनी सिंह और गुरू रंधावा ने स्टेज पर एक साथ आकर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। आईफा 2022 के मंच पर सिंगर यो यो हनी सिंह के गानों पर लोग जमकर झूमते दिखे।

 

Content Writer: Smita Sharma

Honey SinghAR RahmanIIFA 2022performanceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...