main page

दिवंगत पुनीत राजकुमार की विरासत का सम्मान करते हुए, प्राइम वीडियो ने किया पांच फिल्मों को फ्री

Updated 21 January, 2022 03:36:04 PM

स्ट्रीमिंग सर्विस दिवंगत पुनीत राजकुमार की पांच सबसे लोकप्रिय फिल्मों को, 1 फरवरी से सभी ग्राहकों के लिए फ्री करेगी इस जुड़ाव का उद्देश्य स्वर्गीय पुनीत राजकुमार के सिनेमैटिक विजन को आगे बढ़ाने के साथ ही भारत और दुनिया भर में उनके प्रशंसकों के लिए सबसे अच्छी कहानियां पेश करना है।

नई दिल्ली। स्ट्रीमिंग सर्विस दिवंगत पुनीत राजकुमार की पांच सबसे लोकप्रिय फिल्मों को, 1 फरवरी से सभी ग्राहकों के लिए फ्री करेगी इस जुड़ाव का उद्देश्य स्वर्गीय पुनीत राजकुमार के सिनेमैटिक विजन को आगे बढ़ाने के साथ ही भारत और दुनिया भर में उनके प्रशंसकों के लिए सबसे अच्छी कहानियां पेश करना है।

स्वर्गीय पुनीत राजकुमार के रचनात्मक प्रतिभा का सम्मान करते हुए प्राइम वीडियो ने आज पीआरके प्रोडक्शंस के साथ तीन नई कन्नड़ फिल्में मैन ऑफ द मैच, वन कट टू कट और फैमिली पैक, को दुनिया भर के प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध कराने की घोषणा की। इस लीजेंड को विनम्र श्रद्धांजलि देते हुए, प्राइम वीडियो उनकी पांच सबसे यादगार फिल्मों- लॉ, फ्रेंच बिरयानी, कवलुदारी, मायाबाजार और युवारत्ना को, 1 फरवरी से एक महीने के लिए सभी को देखने के लिए फ्री कर देगा। नॉन-प्राइम मेंबर्स भी इसका मुफ्त में लाभ उठा सकेंगे। यह सुविधा सिर्फ प्राइम मेंबर्स तक सीमित नहीं है बल्कि इन पांच फिल्मों को कोई भी व्यक्ति जिनका अमेजन पर अकाउंट है दुनिया भर में फ्री-टू-स्ट्रीम कर सकता है। यह दर्शकों और प्रशंसकों के लिए स्वर्गीय पुनीत राजकुमार के प्रति अपने प्यार और सम्मान अर्पित करने की सुविधा देने का एक मामूली प्रयास है।

पीआरके प्रोडक्शंस के साथ जुड़ाव के बारे में बताते हुए अमेजन प्राइम वीडियो के कंटेंट लाइसेंसिंग हेड, मनीष मेंघानी ने कहा, "पिछले कुछ वर्षों से, हम पीआरके प्रोडक्शंस के साथ सफलतापूर्वक जुड़े रहे हैं। यह जुड़ाव स्वर्गीय पुनीत राजकुमार की क्रिएटिव एक्सीलेंस और स्टोरीटेलिंग के उनके अनूठे विजन को विनम्र श्रद्धांजलि देने का हमारा प्रयास है। सिनेमा में उनका बहुत बड़ा योगदान है और हमें यकीन है कि ये फिल्में भारत और भारत के बाहर उनके प्रशंसकों और चाहने वालों को एक अनूठा अनुभव देंगी। स्वर्गीय पुनीत राजकुमार की सुखद स्मृति में इस जुड़ाव के माध्यम से हमें कुछ हास्य, रिलेटेबल और बेहद बांधे रखने वाली कहानियों को पेश करते हुए खुशी हो रही है। प्राइम वीडियो में, हम हमेशा सबसे वास्तविक देसी कहानियों को ग्लोबल ऑडियंस तक ले जाने का प्रयास करते हैं।"

पीआरके प्रोडक्शंस के प्रॉड्यूसर, अश्विनी पुनीत राजकुमार ने कहा, "सिनेमा के प्रति पुनीत राजकुमार के अनूठे विजन ने दर्शकों को वर्षों तक मंत्रमुग्ध किया। जिसकी वजह से उन्हें बड़ी फैन फॉलोविंग और सम्मान मिला, जिसके वे हकदार थे। उस विरासत को आगे बढ़ाने की हमारी कोशिश जारी है। प्राइम वीडियो के साथ अपने सफल जुड़ाव को जारी रखने और हमारी फिल्मों को दुनिया भर के दर्शकों तक ले जाने की हमें खुशी है।

इन तीन फिल्मों की घोषणा दिवंगत अभिनेता और फिल्म निर्माता के शिल्प और विरासत को एक श्रद्धांजलि है, जिनका सिनेमा में बेहद अहम योगदान है। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय कलाकारों से सजी, इन फिल्मों का प्रीमियर प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में होगा। जहां, मैन ऑफ द मैच, आधुनिक समय में मानवीय भावनाओं और सामाजिक चुनौतियों का एक प्रतिबिंब है, जिसमें अथर्व प्रकाश के जयराम, धर्मन्ना कादुर और नटराज जैसे कुछ बेहतरीन अपकमिंग एक्टर्स मुख्य भूमिकाओं में हैं, वहीं मैड-कैप कॉमेडी वन कट टू कट, एक दिन की कहानी है जिस दिन सब कुछ गड़बड़ हो जाता है। दानिश सैत, प्रकाश बेलावडी और संयुक्ता हॉर्नड इसमें लीड किरदारों में हैं। लिकिथ शेट्टी और अमृता अयंगर स्टारर, फैमिली पैक एक रोमांटिक कॉमेडी है। इन तीन फिल्मों के साथ, प्राइम वीडियो का मकसद पुनीत राजकुमार की विरासत को आगे बढ़ाना है।

Content Writer: Deepender Thakur

Honoring the legacy of late Puneet RajkumarPrime Video makes five films freeदिवंगत पुनीत राजकुमारपुनीत राजकुमारप्राइम वीडियो

loading...