main page

अर्सलान संग वायरल हुई सुजैन के पूर्व पति की तस्वीर, एक्स वाइफ के बॉयफ्रेंड संग मस्ती मूड में दिखे ऋतिक रोशन

Updated 12 January, 2023 12:10:08 PM

सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने 10 जनवरी को अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर कई मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया के  जरिए ऋतिक को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उनमें से एक थे एक्टर अर्सलान गोनी थे, जो ऋतिक की एक्स वाइप सुज़ैन खान को डेट कर रहे हैं। अर्सलान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी और ऋतिक की एक साथ की तस्वीर शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी। उनकी ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने 10 जनवरी को अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर कई मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया के  जरिए ऋतिक को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उनमें से एक थे एक्टर अर्सलान गोनी थे, जो ऋतिक की एक्स वाइप सुज़ैन खान को डेट कर रहे हैं। अर्सलान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी और ऋतिक की एक साथ की तस्वीर शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी। उनकी ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

Bollywood Tadka


सुजैन खान के बॉयफ्रेंड अर्सलान ने ऋतिक संग पार्टी से अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो, ऋतिक रोशन।" 

Bollywood Tadka


अर्सलान गोनी के पोस्ट को री-शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, "धन्यवाद यारा।" सुजैन के एक्स पति ऋतिक रोशन और बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी को एक साथ देख यूजर्स काफी हैरान हो रहे हैं।

 

बता दें कि इन दिनों सुजैन खान, अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार साथ में डिनर डेट्स एन्जॉय करते स्पॉट किया गया है। वहीं ऋतिक और सबा को भी कई बार एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा चुका है। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की शादी के चर्चे भी होते रहते हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Hrithik Roshanphotoex-wifeSussanne KhanboyfriendArslan GoniviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...