main page

एक्स वाइफ सुजैन के बर्थडे ऋतिक ने किया प्यार भरा कमेंट, फैंस में जगी दोनों के फिर से साथ आने की उम्मीदें

28 October, 2020 05:48:24 PM

एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान में भले ही अब पति पत्नी वाला रिश्ता न हो, लेकिन फिर भी दोनों किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। 26 अक्टूबर को ऋतिक की एक्स वाइफ ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनके इस खास दिन पर उनके करीबी, दोस्तों और फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं दी। इसी बीच सुजैन के एक्स पति और एक्टर ऋतिक ने भी उनके बर्थडे पर प्यार भरा कमेंट किया। जिसे देख फैंस फिर से दोनों के एक-साथ आने के कयास लगाने लग गए।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान में भले ही अब पति पत्नी वाला रिश्ता न हो, लेकिन फिर भी दोनों किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। 26 अक्टूबर को ऋतिक की एक्स वाइफ ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनके इस खास दिन पर उनके करीबी, दोस्तों और फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं दी। इसी बीच सुजैन के एक्स पति और एक्टर ऋतिक ने भी उनके बर्थडे पर प्यार भरा कमेंट किया। जिसे देख फैंस फिर से दोनों के एक-साथ आने के कयास लगाने लग गए।

Bollywood Tadka


अपने बर्थडे पर सुजैन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'मुझे बेहतर मौके देने, बेहतर मार्गदर्शन देने, मुझ पर दया रखने और सबसे ज्यादा जरूरी मेरे चारों ओर खड़े प्यारे लोग देने के लिए प्रिय जिंदगी का आभार। इस जन्मदिन पर मेरे पास अपने आसपास की दुनिया के लिए आभारी दिल है।' 


सुजैन ने आगे लिखा- 'हम जो कुछ भी हैं, वो हमारी सोच का नतीजा है।' आगे सुजैन ने लिखा, 'अपने आसपास के लोगों को वापस देने के लिए अपने दिल के साथ काम कीजिए, हमेशा अपने दिल में दया रखिए और देखिए फिर आपको जिंदगी में आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक पाएगा।' इस पर ऋतिक रोशन ने रिएक्ट करते हुए लिखा, 'लव इट।' एक्टर के रिप्लाई पर सुजैन ने भी एक दिल का साइन बना दिया। 

Bollywood Tadka


बता दें ये कोई पहली बार नहीं है, जब दोनों एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। इससे पहले भी एक्स हस्बैंड-वाइफ एक दूसरे के लिए कमेंट करते रहते हैं। लेकिन इस बार ऋतिक का वाइफ के लिए ऐसा कमेंट देख दोनों के एक साथ आने के कयास लगा रहे हैं। 

Bollywood Tadka


गौरतलब है कि ऋतिक और सुजैन की शादी साल 2000 में हुई थी और इसके 14 साल बाद साल 2014 में दोनों का तलाक हो गया था। 


 


Hrithik Roshanloving commentEx wife SuzannebirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...