main page

पत्रलेखा को बाहों में कैद कर राजकुमार राव कर रहे थे गुफ्तगू, कपल के रोमांस में कबाब की हड्डी बने हुमा-साकिब

Updated 14 October, 2023 01:56:20 PM

नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर राजकुमार राव अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रखकर चलते हैं। राजकुमार राव पत्नी पत्रलेखा साथ वैसे तो कम स्पाॅट होते हैं लेकिन जब नजर आते हैं तो सारी लाइमलाइट बटोर लेते हैं।

मुंबई: नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर राजकुमार राव अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रखकर चलते हैं। राजकुमार राव पत्नी पत्रलेखा साथ वैसे तो कम स्पाॅट होते हैं लेकिन जब नजर आते हैं तो सारी लाइमलाइट बटोर लेते हैं।

Bollywood Tadka

इन दिनों हैप्पी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रहे राजकुमार राव और पत्रलेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में  दोनों पब्लिकली रोमांस कर रहे हैं और उन्हें हुमा कुरैशी और साबिक सलीम ने धप्पा बोल दिया जिसके बाद वो सकपका गए।

Bollywood Tadka

हुआ ये कि जकुमार राव, पत्रलेखा डायरेक्टर फराह खान, हुमा कुरैशी और साकिब सलीम के साथ नाइट आउट एंजाॅय कर रहे थे। इस दौरान पत्रलेखा और राजकुमार दोनों एक-दूसरे की बाहों में बाहें डाले प्यार के कुछ पल बिता रहे थे। तभी हुमा और साकिब ने खलल डाल दी।

Bollywood Tadka

वह दोनों पैप्स बनकर इनके बीच आ गए जिसके बाद दोनों सकपका गए। वीडियो को शेयर करते हुए फराह ने लिखा-क्रेजी दोस्तों राजकुमार राव और पत्रलेखा के साथ क्रेजी नाइट। हुमा और साकिब अपने पैसे के लिए इनके पीछे भाग रहे हैं।' इस पोस्ट पर राजकुमार राव ने लिखा- 'लव यू मैम।' तो पत्रलेखा ने भी फराह खान से कहा- 'लव यू।'

बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा की मुलाकात एक शॉर्ट फिल्म के दौरान हुई थी। 2010 से ये दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और 2021 में शादी कर ली। दोनों ने चंडीगढ़ में पूरे रीतिरिवाज के साथ शादी की थी।
 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

huma qureshisaqib saleeminterruptedrajkummar raopatralekhaaromantic momentsFarah KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...