main page

अभिनव ने श्वेता को भेजा मानहानि का नोटिस, लगाया बेटे से न मिलने देने का आरोप

05 November, 2020 11:16:55 AM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। इन बार श्वेता अपनी निजी जिदंगी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। श्वेता का पति अभिनव कोहली के साथ विवाद फिर से शुरू हो गया है। हाल ही में अभिनव ने श्वेता पर बेटे रेयांश को लापता करने का आरोप लगाया था। अब अभिनव ने श्वेता को मानहानि का नोटिस भेज दिया है।

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। इन बार श्वेता अपनी निजी जिदंगी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। श्वेता का पति अभिनव कोहली के साथ विवाद फिर से शुरू हो गया है। हाल ही में अभिनव ने श्वेता पर बेटे रेयांश को लापता करने का आरोप लगाया था। अब अभिनव ने श्वेता को मानहानि का नोटिस भेज दिया है। 

Bollywood Tadka
अभिनव ने इस बारे में बात करते हुए मीडिया से कहा-मैंने श्वेता के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा है। अगर वह मेरे नोटिस का जवाब नही देती है तो फिर सोचेंगे कि आगे क्या करना है। श्वेता इस तरह से मुझे एक गलत पिता दिखाने की कोशिश कर रही हैं। 14 दिनों में अगर मुझे श्वेता का जवाब नहीं मिलता है तो फिर मैं आगे लीगल एक्शन भी लूंगा। इस मामले पर श्वेता ने कोई प्रतिक्रिया नही दी है।

Bollywood Tadka
बता दें हाल ही में अभिनव अपने बेटे रेयांश से मिलने श्वेता के घर पहुंचे। वह घर का दरवाजा जोर-जोर से खटखटाने लगे। श्वेता ने अभिनव को रेयांश से मिलने नही दिया था। जिसका वीडियो अभिनव ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। 

Bollywood Tadka


husbandabhinav kohlifileddefamationcaseagainstshweta tiwariLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...