main page

इलियाना ने पहली बार माइकल संग शादी और बच्चे पर तोड़ी चुप्पी, कहा- पार्टनर या फैमिली के बारे में बकवास बर्दाश्त नहीं..

Updated 06 January, 2024 11:29:27 AM

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने पिछले साल अगस्त में अपने बेटे का स्वागत किया था। जब इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी तो लोग काफी हैरान हुए थे। हालांकि बाद में उन्होंने बता दिया था कि वह माइकल डोलन के रिलेशनशिप में हैं, लेकिन आजतक एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह शादीशुदा है या नहीं। इसी बीच हाल ही में इलियाना ने अपने पार्टनर और बेबी को लेकर कुछ बातों का खुलासा किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने पिछले साल अगस्त में अपने बेटे का स्वागत किया था। जब इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी तो लोग काफी हैरान हुए थे। हालांकि बाद में उन्होंने बता दिया था कि वह माइकल डोलन के रिलेशनशिप में हैं, लेकिन आजतक एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह शादीशुदा है या नहीं। इसी बीच हाल ही में इलियाना ने अपने पार्टनर और बेबी को लेकर कुछ बातों का खुलासा किया।

 

 

बेटे के जन्म के बाद पहली बार एक इंटरव्यू में इलियाना डिक्रूज ने कहा, पोस्टपार्टम डिप्रेशन रियल है। कोई भी आपको इसके लिए तैयार नहीं कर सकता है। मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे पास घर पर सपोर्ट सिस्टम और डॉक्टर्स की टीम है जो मेरा खास ध्यान रखती है। 


इलियाना ने कहा- मुझे याद है मैं अपने कमरे में थी और रोने लगी थीं। मेरे पार्टनर ने मुझसे पूछा कि मैं क्यों रो रही हूं तो मैंने कहा मेरा बेटा दूसरे कमरे में सो रहा है और मैं उसे मिस कर रही हूं।


जब इलियाना से पूछा गया कि क्या उन्होंने माइकल से 2023 में शादी कर ली थी? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- ऐसी बहुत सी अफवाहें थीं, इसे रहने देते हैं।थोड़ी सी मिस्ट्री होना जरुरी है। सच बताऊं तो मैंने अभी तक अपनी लाइफ के इस पार्ट के बारे में कितनी बात करनी है ये डिसाइड नहीं किया है।

 

 

पार्टनर के बारे में इलियाना ने आगे कहा- मुझे ये अच्छा नहीं लगता है जब लोग आपके बारे में पीठ पीछे बात करते हैं। मैं अपने बारे में कही बातें हैंडिल कर सकती हूं, लेकिन मेरे पार्टनर या फैमिली के बारे में बकवास बर्दाश्त नहीं कर सकती।


बता दें, इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने पार्टनर माइकल और बेटे कोआ के साथ अमेरिका में रहती हैं।

Content Writer: suman prajapati

Ileana Dcruzbroke silencemarriagechildrenMichael DolanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...