main page

मेरी पूरी दुनिया...इलियाना ने शेयर की पति माइकल और बेटे की प्यारी तस्वीर, पापा माइकल के कंधे पर सुकून से लेटे दिखे कोआ

Updated 08 April, 2024 01:51:42 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इस समय मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। इलियाना ने 1 अगस्त 2023 को प्यारे से बेटे का स्वागत किया था जिसका नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा। वह बेटे के जन्म के बाद से ही उसकी लाजवाब तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इलियाना ने बेटे कोआ और पति माइकल की बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इस समय मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। इलियाना ने 1 अगस्त 2023 को प्यारे से बेटे का स्वागत किया था जिसका नाम  कोआ फीनिक्स डोलन रखा। वह बेटे के जन्म के बाद से ही उसकी लाजवाब तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में इलियाना ने बेटे कोआ और पति माइकल की बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को देखकर  कोई भी कोआ की इन मासूम हरकतों पर अपना दिल हार बैठेगा।

 

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि माइकल सोए हुए हैं। वहीं कोआ पापा के कंधे पर सकून से लेटे हैं। कोआ की मासूम आंखें और चेहरा हर किसी का दिल जीत रहा है। इसके साथ इलियाना ने लिखा-'मेरी पूरी दुनिया।' इससे पहले एक इंटरव्यू में इलियाना ने खुलासा किया था कि उन्हें शुरू से यकीन था कि उनकी एक बेटी होगी और इसलिए उन्होंने केवल बच्चियों के नाम की सोच रखे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

 

बता दें कि इलियाना ने साल 2023 में कोआ को जन्म दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इलियाना और माइकल ने प्रेग्नेंसी का ऐलान करने के चार हफ्ते बाद शादी की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

काम की बात करें तो  इलियाना डिक्रूज जल्द ही फिल्म 'दो और दो प्यार' में नजर आएंगी। इसमें इलियाना के अलावा विद्या बालन भी नजर आएंगी। यह फिल्म पहले 29 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म 'क्रू' की रिलीज की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। अब यह फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 


 

Content Writer: Smita Sharma

Ileana DcruzAdorable momentMike DolanbabyKoa Phoenix DolanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...