main page

पत्नी अवंतिका से तलाक लेंगे आमिर खान के भांजे इमरान, साल 2019 से अलग रह रहा  है कपल

Updated 16 May, 2022 08:06:52 AM

टीवी से लेकर बी-टाउन इंडस्ट्री तक स्टार कपल का शादी से तलाक तक का सफर कब शुरू और खत्म हो जाता है पता ही नहीं चलता है। कुछ दिन पहले ही बाॅलीवुड एक्टर सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेव खान ने फैमिली कोर्ट में अर्जी डाली। वहीं अब एक और स्टार तलाक लेने जा रहा है। ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि लंबे समय से लाइमलाइट से दूर रहने वाले इमरान खान हैं। आमिर खान के भांजे  इमरान खान ने पत्नी अवंतिका मलिक से तलाक लेने का फैसला कर लिया है।

मुंबई: टीवी से लेकर बी-टाउन इंडस्ट्री तक स्टार कपल का शादी से तलाक तक का सफर कब शुरू और खत्म हो जाता है पता ही नहीं चलता है। कुछ दिन पहले ही बाॅलीवुड एक्टर सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेव खान ने फैमिली कोर्ट में अर्जी डाली। वहीं अब एक और स्टार तलाक लेने जा रहा है। ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि लंबे समय से लाइमलाइट से दूर रहने वाले इमरान खान हैं। आमिर खान के भांजे  इमरान खान ने पत्नी अवंतिका मलिक से तलाक लेने का फैसला कर लिया है।

Bollywood Tadka

पिछले कुछ साल से दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आई थी लेकिन अब कन्फर्म हो चुका है कि दोनों के बीच वाकई में कुछ भी ठीक नहीं है। रिपोर्ट में तो ऐसा दावा भी किया गया है कि इमरानकभी भी अपनी पत्नी से अलग होने का ऐलान दुनिया भर के सामने कर सकते हैं हालांकि दोनों ने अब तक कोर्ट में तलाक की अर्जी नहीं दी है। 

Bollywood Tadka


रिश्ता बचाना चाहती थीं अवंतिका

ऐसी भी खबरें थीं कि इमरान ये रिश्ता खत्म करने के बारे में सोच रहे हैं। वैसे उनकी पत्नी अवंतिका ने अपनी इस शादी को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो ऐसा करने में सफल नहीं हुईं। खैर अवंतिका की हर कोशिश नाकाम ही रही। कॉमन दोस्तों और परिवार ने भी दोनों के बीच सुलह कराने की पूरी की लेकिन उनकी भी कोई कोशिश काम नहीं आई।

Bollywood Tadka

साल 2019 आते-आते दोनों के बीच खटास पैदा हो गई। इसके बाद इमरान और अवंतिका दोनों अलग-अलग रहने लगे थे। अलग होने के बाद दोनों पिछले साल मुंबई के ट्राइडेंट होटल में एक शादी के फंक्शन में एक-दूसरे से टकरा गए थे।  

Bollywood Tadka

इमरान ने साल 2011 में धूमधाम से अवंतिका मलिक संग शादी रचाई थी। दोनों का प्यार सातवें आसमान पर था और उन दिनों इमरान अपनी वाइफ अवंतिका के प्यार में बुरी तरह पागल थे। दोनों की एक 7 साल की बेटी भी है। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Imran KhanseparationWifeAvantika MalikBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...