main page

क्रिकेटर्स पत्नियों का याराना: रितिका सजदेह संग Ind vs Pak मैच का लुफ्त उठाती अनुष्का, मैदान में विराट-रोहित भी बने जय-वीरू

Updated 14 October, 2023 07:15:26 PM

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड और क्रिकेट के दो सबसे बड़े नाम हैं। यही कारण है कि वे भारत के सबसे लोकप्रिय और सफल कपल्स में से एक हैं। आज भारत- पाकिस्तान विश्व कप मैच के लिए अनुष्का गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंचीं।

मुंबई: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड और क्रिकेट के दो सबसे बड़े नाम हैं। यही कारण है कि वे भारत के सबसे लोकप्रिय और सफल कपल्स में से एक हैं। आज भारत- पाकिस्तान विश्व कप मैच के लिए अनुष्का गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंचीं।

Bollywood Tadka

हाल ही में स्टेडियम से उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह  मैच का खूब मजा लेती दिखीं। सामने आई तस्वीर में अनुष्का रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह के साथ दिख रही हैं। जहां अनुष्का अपने पति विराट कोहली के लिए चीयर कर रही थीं। वहीं रितिका अपने पति रोहित शर्मा के लिए चेयर करती नजर आईं। 

Bollywood Tadka

भारत- पाकिस्तान मैच से पहले अनुष्का शर्मा आज सुबह अहमदाबाद पहुंचीं। इस दौरान वह ऑल ब्लैक लुक में दिखीं। उस दौरान अनुष्का की एक तस्वीर भी सामने आई थी। तस्वीर में वह सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ पोज देती दिखीं थी।


 

Content Writer: Smita Sharma

Ind vs PakAnushka SharmaVirat KohliODI World Cup 2023matchRohit SharmaWifeRitika SajdehBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...