main page

स्वतंत्र फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने एक बार फिर किया बॉलीवुड को बेनकाब!

Updated 16 May, 2023 02:47:03 PM

एक बार फिर फिल्म निर्माता ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए, बॉलीवुड के तर्क को मारने के लिए बॉलीवुड पर हमला किया।

मुंबई। भारतीय स्वतंत्र फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बार-बार अपनी फिल्मों, सोशल मीडिया पोस्ट्स और अपनी बुलंद आवाज के जरिए हमेशा ही दर्शकों का ध्यान खींचा है, जो हमारे आसपास हो रहे अभिन्न अनसुलझे मुद्दों को उजागर करता है। एक बार फिर फिल्म निर्माता ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए, बॉलीवुड के तर्क को मारने के लिए बॉलीवुड पर हमला किया।

अग्निहोत्री ने कहा, “बॉलीवुड बॉलीवुड को मार रहा है। भले ही अब बॉलीवुड सितारे, राजवंश और राजा आत्मनिरीक्षण न करें और सितारों की कीमतों में 80% की कटौती कर दे और इसे अनुसंधान एवं विकास, लेखन में निवेश करें,  उन्हें कुछ भी नहीं बचाएगा। #कड़वा सच"

 

फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपनी ग्लोबल ब्लॉकबस्टर सफलता के बावजूद 'द कश्मीर फाइल्स' पर बार-बार तीखी प्रतिक्रिया प्राप्त की है। 'द कश्मीर फाइल्स' को चाहे कितना भी उछाला गया हो, इसने ऑडिएंस का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है। क्योंकि यह सच्चाई पर आधारित था, और जनता केवल सच के साथ प्रतिध्वनित करती है। इसके परिणामस्वरूप, जनता और आलोचकों दोनों ने ही विवेक अग्निहोत्री को अनगिनत सम्मान और पुरस्कार दिए हैं। "सर्वश्रेष्ठ फिल्म," "सर्वश्रेष्ठ पटकथा," "सर्वश्रेष्ठ अभिनेता," और "नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता" पुरस्कारों में 'जी सिने अवार्ड्स' 2023 उनका सबसे हालिया अवार्ड था। इस बीच, विवेक अग्निहोत्री अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, 'द वैक्सीन वॉर' की रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं, जो 15 अगस्त, 2023 को 11 भाषाओं में रिलीज होगी। 

Custom: Auto Desk

IndependentfilmmakerVivek Ranjan AgnihotriexposeBollywood

loading...