main page

फन किड्स इंडिया और सलीम मर्चेंट ने लॉन्च की भारत की पहली सुपरहीरोइन सुपरगर्ल तारा, देखें तस्वीर

Updated 05 November, 2023 02:09:16 PM

इंडियाज इमर्जिंग टैलेंट सीजन 2 के ग्रैंड फिनाले में भारत की पहली सुपर हीरोइन सुपरगर्ल तारा के किरदार भी को लॉन्च किया।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में तीन शानदार टैलेंट शो आयोजित किए गए।जिसमें इंडियाज इमर्जिंग टैलेंट सीजन 2 के ग्रैंड फिनाले को देखना दर्शकों के लिए बेहद एक्साइटेड रहा। इस टैलेंट शो को संगीत उस्ताद सलीम मर्चेंट ने फन किड्स इंडिया और फन स्टूडियो के संस्थापक गगन राणा के साथ होस्ट किया। जिसमें भारत की पहली सुपर हीरोइन सुपरगर्ल तारा के किरदार भी को लॉन्च किया।

 

भारत की पहली सुपरहीरोइन बनीं सुपरगर्ल तारा
सुपरगर्ल तारा को देखना बच्चों और बड़ों दोनों में एक नई अनुभूति है। दर्शक भारत की पहली सुपरहीरोइन से बेहद प्यार करते हैं। ऐसे में तारा को देख दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए और गर्व की भावना से भर गए। तारा एक सुपरस्टार की तरह चमकीं और सभी का दिल जीत लिया। वो सलीम मर्चेंट ही थे जिन्होंने तारा को सुर्खियों में लाया और उनकी असाधारण प्रतिभा मंच प्रदान किया।

Bollywood Tadka

इंडियाज़ इमर्जिंग टैलेंट शो के दूसरे सीज़न की बात करें तो इसमें पूरे भारत और यहां तक ​​कि विदेशों से भी प्रतियोगी शामिल हुए। जिन्होंने म्यूजिक, डांस, आर्ट और कई अन्य तरह की प्रतिभा को प्रदर्शित किया। 

वहीं प्रिंसिपल्स टैलेंट शो सीज़न 2 में स्कूल के प्रिंसिपलों की प्रतिभा का प्रदर्शन किया गया। जिन्होंने साबित कर दिया कि सीखने की प्रक्रिया कभी भी रुकताी नहीं है और व्यक्ति अपनी प्रशासनिक भूमिकाओं में भी अपने जुनून को जानता रहता है। टीचर्स टैलेंट शो 1 उन शिक्षकों के समर्पण को एक मार्मिक श्रद्धांजलि थी, जिन्होंने अपनी प्रतिभा और रचनात्मक क्षमताओं का प्रदर्शन किया।

Content Editor: Varsha Yadav

India First Superheroine Supergurl TaraSupergurl TaraFun Kids IndiaSalim Merchant

loading...